UNICEF इंडिया के नेशनल एम्बेसडर बने आयुष्मान, बोले- ‘इस काम को लेकर मैं जुनूनी...’
UNICEF इंडिया के नेशनल एम्बेसडर बने आयुष्मान, बोले- ‘इस काम को लेकर मैं जुनूनी...’
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने बीते कुछ वक़्त में अपने अभियन से सभी को इंप्रेस भी कर दिया है. वे किसी भी रोल को इस इंटेंसिटी के साथ प्ले करते हैं कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. आजकल के आम इंसान की कहानी आयुष्मान खुराना की मूवी में देखने के लिए मिल रहा है. उनके साथ हर एक शख्स रिलेट करना बहुत पसंद है. अब एक्टर के हाथ एक और बड़ी सफलता लग चुकी है. उन्हें UNICEF (युनाइटेड नेशन इंटरनेशनल चिल्ड्रेन इमरजेंसी फंड) का ब्रांड एम्बास्डर भी बन चुका है.

UNICEF इंडिया ने प्रसिद्व बॉलीवुड स्टार, आयुष्मान खुराना को राष्ट्रीय दूत के तौर पर नियुक्त करने का एलान कर दिया है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म स्टार ने हर बच्चे के जीवित रहने, फलने-फूलने, सुरक्षित रहने के अधिकारों को सुनिश्चित करने के साथ-साथ उनके फैसलों में उनकी आवाज को बढ़ावा देने के लिए यूनिसेफ के साथ हाथ भी मिला लिया है. आयुष्मान पहले से ही समाज कार्य से जुड़े रहे हैं और अब एक्टर को एक और बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा चुकी है.

एक्टर ने जाहिर की खुशी:  सम्मान समारोह में बोलते हुए, आयुष्मान खुराना ने यह बोला है कि- यूनिसेफ इंडिया के साथ एक राष्ट्रीय दूत के तौर पर बाल अधिकारों की वकालत को आगे बढ़ाना वास्तव में मेरे लिए सम्मान का विषय भी कहा जा रहा है. इंडिया में बच्चे व किशोर जिन मुद्दों का सामना कर रहे हैं उनके प्रति मैं जुनूनी हूं. बता दें कि यूनिसेफ के सेलिब्रिटी एडवोकेट होने के नाते, मैंने बच्चों के साथ संवाद किया है और इंटरनेट सुरक्षा, अभद्र भाषा, फोटोज व धमकियों से इंटरनेट पर तंग करना, मानसिक स्वास्थ्य, और लैंगिक समानता पर भी बात कर चुके है. यूनिसेफ के साथ इस नई भूमिका में, मैं बाल अधिकारों के लिए दृढ़ आवाज बनाए रखने वाले है, विशेष तौर पर सबसे अधिक संवेदनशील बच्चों के लिए, वो मुद्दे जो उन्हें सबसे अधिक प्रभावित करते हैं, उनके समाधान के समर्थन के लिए.

वॉर-2 की तैयारियों में जुटे ऋतिक रोशन

महाशिवरात्रि के पर्व पर कंगना ने दी फैंस को बधाई

सामने आया तवायफों की कहानी से जुड़ी वेब सीरीज का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -