'जवान' की रिलीज डेट में हो सकता है बड़ा बदलाव
'जवान' की रिलीज डेट में हो सकता है बड़ा बदलाव
Share:

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आने वाली मूवी 'जवान' को लेकर हर कोई बहुत उत्साहित हैं. 'पठान' (Pathaan) की अपार सफलता के उपरांत हर कोई शाहरुख खान की 'जवान' का बेसब्री से प्रतीक्षा है. इस बीच साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर एटली के डायरेक्शन में बनी 'जवान' को लेकर बड़ा अपडेट भी सामने आ चुका है. इसके चलते 'जवान' (Jawan) की रिलीज डेट को लेकर बड़ी जानकारी भी सामने आ चुकी है. 

'जवान' की  रिलीज डेट को लेकर होगा फेरबदल: पिछले वर्ष जून के माह में सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने अपकमिंग मूवी 'जवान' का टीजर रिलीज किया था. जिसके उपरांत से हर कोई शाहरुख की 'जवान' को लेकर हर कोई बेरकरार है. इस  दौरान अब खबर सामने आने लगी है कि 'जवान' की रिलीज डेट में बदलाव भी किया जा रहा है. दरअसल मशहूर मूवी क्रिटिक्स सुमित कडेल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. सुमित का ये पोस्ट शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी 'जवान' को लेकर है. इस पोस्ट के जरिए सुमित कडेल ने ये जानकारी दी है कि- 'शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज डेट को चेंज किया भी कर सकते है.

जिसके साथ साथ अब 'जवान' आने वाली 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है.' हालांकि 'जवान' के मेकर्स की ओर से अभी तक इस मामले को लेकर कोई भी अपडेट सामने अब तक नहीं आई है. न ही फिल्म की नई रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है.

वॉर-2 की तैयारियों में जुटे ऋतिक रोशन

महाशिवरात्रि के पर्व पर कंगना ने दी फैंस को बधाई

सामने आया तवायफों की कहानी से जुड़ी वेब सीरीज का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -