ऑडी कार के लिए की हत्या और नाले में फेंका शव
ऑडी कार के लिए की हत्या और नाले में फेंका शव
Share:

अपराध के नए मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल नोएडा में बीते दिनों गौरव चंदेल के साथ हुई लूटपाट और मर्डर केस को सुलझाने में जुटी पुलिस अभी तक खाली हाथ ही है, लेकिन इस बीच गुरुग्राम में भी ऐसी ही एक और घटना हुई है जहां ऑडी कार के लिए एक युवक का मर्डर कर दिया गया. जी हाँ, हरियाणा के गुरुग्राम में ऑडी कार के लिए मर्डर की घटना सामने आई है और लुटेरों ने ऑडी कार छीनने के लिए एक युवक का मर्डर कर उसका शव नाले में फेंक दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक मर्डर करने के बाद आरोपी ऑडी कार को भी छोड़कर भाग गए लेकिन पुलिस ने घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में गुरुग्राम पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी है. मिली जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम पुलिस के एसीपी क्राइम प्रितपाल सिंह ने बताया कि, ''गुरुग्राम के सुशांत लोक थाना क्षेत्र में 35 वर्षीय युवक की हत्या का मामला सामने आया है. हालांकि यह मामला 8 जनवरी का है. सुशांत लोक थाना क्षेत्र में नाले में एक शव मिला और मृतक की पहचान साहिबाबाद निवासी अरशद के रूप में हुई जो ओला कैब चालक था.''

उनका कहना है कि, ''बीते 7 जनवरी को अरशद अपने दोस्त शाहरुख की ऑडी गाड़ी मांगकर अपने 3 दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकला था, लेकिन अरशद को क्या पता था कि इसकी कीमत उसको अपनी जान देकर चुकानी पड़ेगी. अरशद अपने 3 दोस्तों के साथ गांव दुधवा गया था. जहां दो अन्य दोस्त अजय और सोनू मिल गए और उस दिन उन दोस्तों ने शराब भी पी, जिसके बाद शराब के नशे में अजय और सोनू ने अरशद को लूटने की योजना बनाई. दोनों आरोपियों ने अरशद को गाड़ी के पीछे बिठा दिया और खुद गाड़ी चलाने लगे और आगे जाकर एक चादर से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी.'' इस मामले में पुलिस का कहना है कि छानबीन के बाद युवक का शव नाले से बरामद किया गया. अब तक की जांच में सिर्फ यही पता चल सका है कि युवक के साथ लूटपाट की कोशिश की गई थी, जिसका विरोध करने पर उनकी हत्या कर दी गई. घटना के वक्त गौरव एक माह पहले खरीदी गई कार से गौर सिटी लौट रहे थे.

कॉलेज के दोस्त के फ़ोन पर बात करती थी बेटी, गुस्साए पिता ने उठाया खौफनाक कदम

महिला को इंस्टाग्राम में दोस्ती करना पड़ा भारी, शादी का झांसा देकर दोस्त ने किया ऐसा काम.....

शर्मसार: मासूम भाई को मौत के घाट उतारा, जानें क्या थी वजह...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -