शर्मसार: मासूम भाई को मौत के घाट उतारा, जानें क्या थी वजह...
शर्मसार: मासूम भाई को मौत के घाट उतारा, जानें क्या थी वजह...
Share:

हरिद्वार: यह बात तो हर कोई जनता है कि भाई बहन का रिश्ता सबसे अनोखा होता है कहते है कि भाई बहन से ज्यादा पवित्र रिश्ता और कोई नहीं होता लेकिन आज के समय में इस कुछ लोगों में इस रिश्ते को भी शर्मसार कर दिया है हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जो आपकी रूह को हिला देगी. ज्वालापुर क्षेत्र की लोधामंडी बस्ती में घर के अंदर सो रहा दो साल का मासूम बीते शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. सुबह करीब पांच बजे जब बच्चे की मां की आंख खुली मासूम बेटे पूरब को गायब पाया. पुलिस ने लापता बच्चे के शव को बरामद ​करते हुए मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है.

सगी बहन ने ही की हत्या: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घर से गायब दो साल के मासूम पूरब की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई. पूरब की सगी नाबालिग बहन ने चचेरी बहन के साथ मिलकर पहले मासूम को दूध में नशीली गोलियां मिलाकर बेहोश किया और फिर गंगनहर में फेंक दिया.

पुलिस ने किया खुलासा:  महिला ने बेटे को अपने पास नहीं पाकर शोर मचा दिया. पति-पत्नी तुरंत थाने पहुंचे और पुलिस से मामले की शिकायत की. कोतवाली प्रभारी योगेश सिंह देव और रेल चौकी प्रभारी सुनील रावत घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने दंपती से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली थी. सोमवार को पुलिस ने मामले का खुलासा किया तो मां-बाप के होश उड़ गए.

क्यों की मासूम भाई की हत्या?:  पुलिस के मुताबिक, नाबालिग बहन ने मासूम की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसे उसकी देखभाल करनी पड़ती थी. मां-बाप के काम पर जाने के बाद मासूम भाई को उसे ही देखना पड़ता था. परेशान होकर उसने अपने भाई की हत्या कर दी.

कहासुनी का शिकार हुई मासूम, पड़ोसन ने किया एसिड अटैक

BSF के जवान के घर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, ग्राहक से लिए जाते थे 3 हजार

जंगल में लकड़ी लेने गई किशोरी के साथ बलात्कार, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -