महिला को इंस्टाग्राम में दोस्ती करना पड़ा भारी, शादी का झांसा देकर दोस्त ने किया ऐसा काम.....
महिला को इंस्टाग्राम में दोस्ती करना पड़ा भारी, शादी का झांसा देकर दोस्त ने किया ऐसा काम.....
Share:

गाजियाबाद: एक के बाद एक जुर्म कि कहानी ने आज दिल ही नहीं बल्कि दोइमॉग को भी हिला हिय है वहीं हाल ही में ऐसा ही केस सामने आया है दिल्ली की एक महिला ने गाजियाबाद के कविनगर में रहने वाले युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. महिला शादीशुदा है और एक बच्चे की मां है, लेकिन पति को छोड़ चुकी है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. महिला ने बताया कि कविनगर थाना क्षेत्र के एक अस्पताल में जॉब करने वाले युवक से इंस्टाग्राम के जरिए उसकी दोस्ती हुई. युवक उसे हर बात पर सपोर्ट करता था. वह 2 साल से उसके साथ रिलेशनशिप में था. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ संबंध बनाए. महिला ने बताया कि उसके एक बच्चा भी है. युवक और उसके रिलेशनशिप के बारे में पता लगने पर उसका पति के साथ झगड़ा हो गया. इसके बाद उसने अपने पति को भी छोड़ दिया.

गर्भपात के बाद शादी के वादे से मुकरा: वहीं जांच के बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि इसी बीच वह गर्भवती हो गई. जब उसने ने बात युवक को बताई तो उसने गर्भपात करवा दिया. महिला ने जब उससे शादी का दबाव बनाया तो मुकर गया और अब बात करना भी बंद कर दिया. महिला ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कहासुनी का शिकार हुई मासूम, पड़ोसन ने किया एसिड अटैक

BSF के जवान के घर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, ग्राहक से लिए जाते थे 3 हजार

जंगल में लकड़ी लेने गई किशोरी के साथ बलात्कार, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -