गुड़गांव: सड़क हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत
गुड़गांव: सड़क हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत
Share:

गुड़गांव. आपको बता दे कि शुक्रवार को गुड़गांव एक्सप्रेस-वे पर शाम के समय जिस स्कूटी सवार युवक को एक ट्रक ने टक्कर मारकर मौत के घाट उतार दिया था उसकी पहचान हो गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बाबत पुलिस ने बताया कि उसकी पहचान नई दिल्ली के रघुबीर नगर निवासी आकाश के रूप में हुई है। पुलिस ने इस घटनाक्रम के बारे में कहा कि इस हादसे के बाद तकरीबन  35 मिनट तक एक्सप्रेस-वे से गुजर रही तेज रफ्तार गाड़ियां शव के ऊपर से निकलती रहीं.

परन्तु किसी ने भी रुकने का प्रयास नही किया फिर बाद में कुछ लोगों ने गाड़ी रोककर देखा तो देखते ही देखते मौके पर जबरदस्त रूप से जैम लग गया. इस दौरान जब इस जाम की खबर सेक्टर-29 थाना को लगी तो कुछ समय बाद ही सूचना पाकर सेक्टर-29 थाना की एक पीसीआर वैन मौके पर पहुंच गई थी. जिसके बाद पुलिस को इस पुरे ही घटनाक्रम का पता चल पाया. पुलिस ने इस हादसे के बाद अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस आसपास की बिल्डिंगों में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालने में लगी है.

पुलिस ने आगे कहा की मृतक आकाश उर्फ़  देशांत (24) रघुबीर नगर में फुटवियर का शोरूम चलाता था तथा वह हादसे वाले दिन अपनी स्कूटी से एक फुटवियर के ऑर्डर को लेने के लिए आया था. इस दौरान जब आकाश दिल्ली गुड़गांव एक्सप्रेस-वे पर था तब किसी अज्ञात वाहन ने उनकी स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी जिसके कारण आकाश की मौके पर ही मौत हो गई. ऐसी आशंका है की आकाश की स्कूटी को टक्कर मारने वाला वाहन ट्रक हो सकता है.         

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -