अरमान के घर गूंजी किलकारी, बुआ बनी ये एक्ट्रेस
अरमान के घर गूंजी किलकारी, बुआ बनी ये एक्ट्रेस
Share:

करीना (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के कजिन अरमान जैन (Armaan Jain) पापा बन चुके है. अरमान की पत्नी अनीसा मल्होत्रा (Aneesa Malhotra) ने बीती 23 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया. इसे लेकर पूरा कपूर खानदान बहुत उत्साहित है. बुआ करिश्मा, करीना से लेकर दादी रीमा और नीतू कपूर तक इस खबर के उपरांत बहुत खुश है. कपूर खानदान की बेटी रीमा जैन के दो बेटे हैं, अरमान और अदार. अरमान और अनीसा की वर्ष 2020 में शादी हुई थी. बीते दिनों अनीसा के लिए बेबी शॉवर पार्टी भी रखी गई थी.

अरमान और अनीसा के घर आई इस खुशी से सभी बहुत खुश हैं. नीतू कपूर ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस खुशी को शेयर किया है. नीतू ने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन इमोजी के साथ लिखा, ‘दादा मनोज और दादी रीमा को पोते के जन्म की खुशी शेयर करते हुए उत्साहित हैं. हम परिवार में 1 और नए सदस्य के स्वागत को लेकर हम बहुत खुश हैं. उधर, करीना भी बुआ बनकर खुश हैं. उन्होंने अरमान और अनीसा के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘प्राउड पैरेंट्स, माय डार्लिंग्स.’

कपूर परिवार में छाईं खुशियां: जब से अनीसा और अरमान के माता पिता बनने की खबर भी सुनने के लिए मिली है, तब से ही कपूर परिवार में बधाईयों का तांता लगा हुआ है. परिवार में नए सदस्य के आने को लेकर रणबीर, आलिया, रिद्धिमा, करिश्मा सभी खासे उत्साहित हैं. सभी सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अरमान और अनीसा को बधाई भी दे रहे है. बता दें कि अरमान भी एक्टिंग की दुनिया का भाग भी थे. उन्होंने साल 2014 में फिल्म ‘लेकर हम ​दीवाना दिल’ से कॅरियर की शुरुआत कर दी थी.

अर्पिता की ईद पार्टी में कैटरीना और शहनाज को देख दीवाने हुए फैंस

ईद पर सलमान ने किया अपने फैंस का स्वागत, बालकनी में खाए होकर दी बधाई

फिर ऐश्वर्या बच्चन संग नजर आईं बेटी आराध्या, यूजर्स बोले- 'ये पढ़ाई कब करती है?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -