फिर ऐश्वर्या बच्चन संग नजर आईं बेटी आराध्या, यूजर्स बोले- 'ये पढ़ाई कब करती है?'
फिर ऐश्वर्या बच्चन संग नजर आईं बेटी आराध्या, यूजर्स बोले- 'ये पढ़ाई कब करती है?'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन एवं उनकी बेटी आराध्या बच्चन हमेशा साथ दिखाई देती हैं। पार्टी से लेकर इवेंट तक में दोनों साथ पहुंचती हैं। अब उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया। मुंबई एयरपोर्ट से आराध्या एवं ऐश्वर्या साथ में कहीं रवाना होते दिखाई दी। दोनों ने पैपराजी के कैमरा के लिए पोज तो नहीं किया, मगर उन्हें स्माइल अवश्य दी।

पिंक स्वेटशर्ट एवं ब्लू जींस पहने आराध्या बहुत प्यारी लग रही थीं। उन्होंने अपने क्लासिक हेयरस्टाइल में ही बालों को बनाकर पिंक हेयरबैंड लगाया हुआ था। 12 वर्षीय आराध्या अपनी अच्छी फैन फॉलोइंग रखती हैं। वो मां ऐश्वर्या संग जहां जाती हैं वहां उनके प्रशंसकों की नजरें उनपर जम जाती हैं। मगर बहुत से यूजर्स ने आराध्या को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। एक शख्स ने लिखा, 'पक गए यार दोनों को हमेशा ऐसे देखते देखते।'

वही एक अन्य शख्स ने पूछा है कि क्या आराध्या पढ़ाई नहीं करती हैं? एक शख्स ने लिखा, 'ये पढ़ती कब है बेटी? मेरा बच्चा भी इनके जितना है तथा उसे तो बहुत पढ़ाई करनी पड़ती है, टेस्ट देने होते हैं।' कुछ ने आराध्या के हेयरस्टाइल का मजाक उड़ाया है। एक शख्स ने कमेंट किया, 'पार्ले जी वाला हेयरस्टाइल।' दूसरे ने लिखा, 'इसका हेयरस्टाइल बदलो अब ये बोरिंग हो गया है।' बता दे कि पिछली बार आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या को साथ में अंबानी परिवार के शानदार इवेंट में देखा गया था। दोनों की अभिनेत्री रेखा संग फोटोज वायरल हुई थीं।

युथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास पर लटकी गिरफ़्तारी की तलवार, पार्टी की ही महिला नेता ने लगाए हैं गंभीर आरोप

'मांग में सिंदूर-बालों में गजरा', मंदिर पहुंची इस एक्ट्रेस के लुक ने जीता फैंस का दिल

केरल: पीएम मोदी को आत्मघाती हमले की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -