अर्पिता की ईद पार्टी में कैटरीना और शहनाज को देख दीवाने हुए फैंस
अर्पिता की ईद पार्टी में कैटरीना और शहनाज को देख दीवाने हुए फैंस
Share:

शनिवार को देशभर में ईद का त्योहार खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। बी-टाउन में भी इस त्योहार की खूब रौनक देखने के लिए मिली है। सलमान खान की बहर अर्पिता खान ने हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी घर पर ईद-उल-फितर पार्टी की आयोजन किया था जहां बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। वहीं जब इस पार्टी में पंजाब की कैटरीना यानी शहनाज गिल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने शिरकत की तो सबकी नजरें उनके लुक पर टिक गई। अब उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर भी खूब हंगामा भी मचा रहे है।  

कैटरीना कैफ: सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ ऑफ व्हाइट अनारकली सूट में गजब की खूबसूरत दिख रही है। जिसके साथ साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा भी कैरी कर रखा है और पैरों में पंजाबी जुती पहनी हुई है। कानों में बड़े-बड़े इयररिंग्स और खुले बालों में मिसेज कौशल का ट्रेडिशनल लुक देखने काबिल है। वह दुपट्टे को कैरी किए कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

शहनाज गिल: वहीं, पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज का लुक भी इस दौरान देखने काबिल है। वह पिंक आउटपिट में कहर ढाती हुई दिखाई दे रही है। पिंक कुर्ता और लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है और सब पर अपने हुस्न का जादू चलाती हुई दिखाई दे रही है। ट्रेडिशनल लुक कैरी करते हुए शहनाज पैपराजी को एक से बढ़कर एक पोज देकर अपने फैंस का दिल जीत रही है। बता दें, अर्पिता और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में कैटरीना और शहनाज गिल के अलावा सलमान खान, प्रीति जिंटा, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी और रितेश देशमुख समेत कई सितारों ने भी शिरकत की।

आखिर क्यों सुनील शेट्टी को लगता है ट्रोलर्स से डर, अभिनेता ने खुद बताई सच्चाई

शादी के बंधन में बंधे दिशा सालियान के मंगेतर

'मांग में सिंदूर-बालों में गजरा', मंदिर पहुंची इस एक्ट्रेस के लुक ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -