इस फिल्म में गुंजन पंत का किरदार होगा अलग, शूटिंग खूबसूरत लोकेशन पर शुरू
इस फिल्म में गुंजन पंत का किरदार होगा अलग, शूटिंग खूबसूरत लोकेशन पर शुरू
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत का दायरा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. उसी तरह फिल्‍म की कहानियों में विविधताएं और प्रयोग दिखने लगे हैं. ऐसी ही एक भोजपुरी फिल्‍म लेकर निर्माता अरूण कुमार दुबे आ रहे हैं. फिल्‍म का नाम ‘हमरे मरद के मेहरारू’ है. इस फिल्‍म में भोजपुरी इंडस्‍ट्री की खूबसूरत अदाकारा गुंजन पंत लीड रोल में हैं. फिल्‍म की शूटिंग आज से गोरखपुर के रमणीय लोकेशन पर शुरू हो गई है। फिल्‍म के निर्देशक राम जे पटेल हैं. फिल्‍म को लेकर पूरी टीम उत्‍साहित है. निर्माता अरूण कुमार दुबे ने कहा कि ‘हमरे मरद के मेहरारू’ एक फैमली ड्रामा है.इसकी कहानी दर्शकों को खूब पसंद आयेगी. फिल्‍म का निर्माण हम वृहत पैमाने पर कर रहे हैं. आज शूटिंग का श्री गणेश हो गया है. इसके बाद पूरी टीम उत्‍साह के साथ शूटिंग में लग गई है.

ऑटोरिक्शाकारकंटे भार्या में मुख्य भूमिका निभाएंगे सूरज वेनजारामुडु

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्‍म के निर्देशक राम जे पटेल ने कहा कि ‘हमरे मरद के मेहरारू’ की कहानी से दर्शकों खुद को आसानी से जोड़ पायेंगे. हमने फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट पर खूब मेहनत की है. यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा के बदलवों को आगे बढ़ायेगी. फिल्म के तमाम लोकेशन शानदार हैं, जहां हम फिल्‍म की शूटिंग करेंगे. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म से सबों को बेहद उम्‍मीदें हैं. खासकर फिल्‍म के निर्माता, जिनका हमें भरपूर सपोर्ट मिल रहा है.

जल्द ही इंडियन 2 की शूटिंग फिर शुरू करेंगे कमल हासन

इस शानदार फिल्म को श्री सदगुरु एंटेरतमेंट हाउस एंड रीगल म्यूज़िक फ़िल्म्स प्रस्‍तुत ओम् सीने इंटरटेमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘हमरे मरद के मेहरारू’ में गुंजन पंत, पल्वी कल्कार्नी, प्रेम सिंह, विमल पाण्डेय, विनोद मिश्रा, दीपक सिन्हा, सुनील दत्ता पांडेय, साहेब लाल, रिंकु मिश्रा, पूनम राय और रवीना सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. म्‍यूजिक डायरेक्‍टर सावन कुमार और राइटर शमशेर सेन हैं. डीओपी सम्राट सिंह, कोरियोग्राफर अशोक मैत्य(दादा) हैं.

साउथ के स्टार रजनीकांत पर भड़के एक्टिविस्ट्स, कर रहें गिरफ्तारी की मांग

निर्देशक सुजीत ने राम चरण के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए की तैयारी

शिवाकार्तिकेयन ने शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -