ऑटोरिक्शाकारकंटे भार्या में मुख्य भूमिका निभाएंगे सूरज वेनजारामुडु
ऑटोरिक्शाकारकंटे भार्या में मुख्य भूमिका निभाएंगे सूरज वेनजारामुडु
Share:

मलयालम के जाने माने एक्टर सूरज वंजारामुडू पहले से ही एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हैं, बीते साल उन्होंने फाइनली, ड्राइविंग लाइसेंस और एंड्रॉइड कुंजप्पन संस्करण 5.25 जैसी फिल्मों के माध्यम से एक अभिनेता के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की। अब, अभिनेता को क्लिंट के निर्देशक हरिकुमार के ऑटोरिक्शाक्रांतरी भार्या में मुख्य भूमिका में लिया गया है। एम मुकुंदन के नामचीन उपन्यास पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता का एक अजीबो-गरीब ड्राइवर की भूमिका निभाई जाएगी जिसका नाम सजीवन है, जिसका जीवन राधिका से शादी करने के बाद बदल जाता है। 

हरिकुमार हमें कहते हैं, “फहद फासिल के अलावा, हमारे पास केवल चरित्र के लिए हमारे दिमाग में सूरज था क्योंकि सजिवन में वीरता के लिए कोई गुंजाइश नहीं है। सूरज साबित कर रहा है कि वह एक शानदार कलाकार है और यही वह भूमिका निभाने वाले अभिनेता से हम चाहते हैं। यह एक ऐसी भूमिका नहीं है जिसके लिए हम कुछ युवा सितारों को कास्ट कर सकते थे क्योंकि यह एक हीरोइन-ओरिएंटेड प्रोजेक्ट भी है और यह उन कारणों में से एक है जो फिल्म पिछले साल फर्श पर जाने वाली थी।

संयोग से, ऐसी अफवाहें थीं कि इस परियोजना में मंजू वारियर होंगी में महिला नेतृत्व के रूप में या पार्वती । हालांकि, हरिकुमार कहते हैं, “वे रिपोर्टें सभी नकली हैं। हमने उनमें से किसी से संपर्क नहीं किया है; मुझे लगता है कि लोग इन अफवाहों को आधार बना रहे हैं कि उन्होंने उपन्यास से राधिका की भूमिका को कैसे माना है और वे उसे किस रूप में देखना चाहती हैं। हालांकि, हम जल्द ही कलाकारों को अंतिम रूप देंगे। ” फिल्म प्रशंसित लेखक एम मुकुंदन की पहली स्क्रिप्टिंग उद्यम को भी चिह्नित करेगी। "हम अप्रैल 2020 तक परियोजना शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं। सूरज पर बोर्ड के साथ, अब हम शूटिंग शुरू करने के लिए बिल्कुल स्पष्ट हैं," वे कहते हैं।

वर्षा की जगह अब अमृता राममूर्ति 'कस्तूरीनिवास' में लीड रोल निभाएंगी

बीबी मलयालम 2 : ब्यूटीशियन से एक सोशल मीडिया स्टार बानी वाइल्ड कार्ड एंट्री दया असवथी

बिग बॉस मलयालम 2 : श्रीनीश अरविंद ने बताया की राजीव कुमार मेरे पसंदीदा हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -