जल्द ही इंडियन 2 की शूटिंग फिर शुरू करेंगे कमल हासन

टॉलीवुड फिल्मों के जाने माने एक्टर कमल हासन, जिन्होंने पिछले साल 22 नवंबर को अपने पैर के प्रत्यारोपण को हटाने के लिए सर्जरी करवाई थी, कमल हासन ने पूरी तरह से ठीक होने के लिए शूटिंग से ब्रेक ले लिया था. वहीं अब, यह खबर है कि स्टार अभिनेता शंकर द्वारा निर्देशित ' इंडियन 2 ' के सेट पर लौटने के लिए तैयार है . जब कमल हासन सर्जरी से उबर रहे थे और आराम कर रहे थे, तब निर्देशक शंकर ने फिल्म के लिए अन्य अभिनेताओं के साथ शूटिंग प्रक्रिया जारी करने वाले है. 

वहीं  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चर्चा यह है कि अगले शेड्यूल को ईवीपी फिल्म सिटी, चेन्नई में फरवरी 2020 से शुरू करने की योजना है और यह 35 दिनों तक चल सकता है. कमल हासन इस शेड्यूल की शूटिंग के लिए लौटेंगे और अभिनेत्री प्रिया भवानी शंकर भी शूटिंग के इस शेड्यूल का हिस्सा बनने की संभावना है. कहा जाता है कि इसके लिए एक विशाल सेट बनाया गया है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने फिल्म के लिए भारतीय मार्शल आर्ट कलरीपायट्टु में प्रशिक्षण लिया था, और फिल्म में अपने दृश्यों के लिए शूटिंग भी की थी. जंहा ऐसा कहा जा रहा है कि प्रिया भवानी शंकर फिल्म में कमल हासन की पत्नी के रूप में सुगन्या की भूमिका निभाने वाली है. दिग्गज अभिनेता दिल्ली गणेश भी इस फिल्म का हिस्सा हैं, जबकि अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और ऐश्वर्या राजेश भी कुछ महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रही हैं. 

ऑटोरिक्शाकारकंटे भार्या में मुख्य भूमिका निभाएंगे सूरज वेनजारामुडु

बिग बॉस कन्नड़ 7 : क्रेन टास्क के दौरन हरीश राज हुए घर से बेघर

वर्षा की जगह अब अमृता राममूर्ति 'कस्तूरीनिवास' में लीड रोल निभाएंगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -