Gully Boy Trailer : रणवीर-आलिया के दिखे धांसू तेवर, किसिंग सीन पर टिकी सबकी निगाहें
Gully Boy Trailer : रणवीर-आलिया के दिखे धांसू तेवर, किसिंग सीन पर टिकी सबकी निगाहें
Share:

रणवीर स‍िंह-आलिया भट्ट स्टारर 'गली बॉय' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. आपको बता दें फिल्म के ट्रेलर से पहले फिल्म के पोस्टर, टीजर और पहला रैप सॉन्ग र‍िलीज किया जा चुका है. इसके बाद से ही सभी दर्शकों को इस फिल्म के ट्रेलर आने का बेसब्री से इंतजार था. इस फिल्म में आल‍िया-रणवीर दोनों ही अलग लुक में नजर आ रहे है.

फिल्म के ट्रेलर में दोनों ही जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली हैं. मुस्लिम लड़की के किरदार में नजर आ रही आलिया का भी बेबाक अंदाज़ देखने को मिल है. ट्रेलर रिलीज़ के महज आधे घंटे के अंदर इसे 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. फिल्म के ट्रेलर में रणवीर और आलिया के शानदार डायलॉग भी सुनने में आए हैं इसी के साथ फिल्म का 2 मिनट 42 सेकंड का ट्रेलर आपको भी खुद से बांध लेगा.

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म गली बॉय में रणवीर ने मुंबई के रैपर नावेद शेख का किरदार अदा किया है. उनके इस किरदार को जीवंत करने के लिए रणवीर ने कड़ी मेहनत की है और इसका सबूत ट्रेलर में साफ-साफ नजर आ रहा है. फिल्म में एक बार फिर आलिया भट्ट मुस्लिम लड़की के रूप में दिखाई दें रही हैं. आपको बता दें इस फिल्म का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज़ होगा.

दीपिका से शादी करते ही बढ़ें रणवीर के तेवर, बढ़ा ली अपनी फीस!

'गली बॉय' के ट्रेलर रिलीज़ से पहले सामने आए फिल्म के दो टीजर

इस हॉलीवुड फिल्म की कॉपी हैं रणवीर की 'गली बॉय'! सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -