दीपिका से शादी करते ही बढ़ें रणवीर के तेवर, बढ़ा ली अपनी फीस!
दीपिका से शादी करते ही बढ़ें रणवीर के तेवर, बढ़ा ली अपनी फीस!
Share:

इन दिनों रणवीर सिंह की हर जगह तारीफे हो रही हैं और हो भी क्यों ना उनकी फिल्म सिम्बा ने इतना शानदार प्रदर्शन जो किया है. आपको बता दें इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान नजर आ रही हैं. फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और अब तक इस फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली है. अब बह बॉक्स ऑफिस पर सिम्बा लगातार जबरदस्त कमाई का करती हुई दिखाई दे रही है.

आपको बता दें रणवीर की साल 2018 में रिलीज हुई पद्मावत ने भी अच्छी कमाई थी और इस फिल्म के लिए तो रणवीर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के अवार्ड से भी नवाजा गया था. पद्मावत और सिंबा की सफलता के बाद रणवीर सिंह भी इन दिनों सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं , हाल ही में ऐसी खबर मिली है कि रणवीर सिंह ने अब अपनी फीस बढ़ा दी है.

जी हाँ... अपनी फिल्मों को सुपरहिट होते देख रणवीर ने भी अपनी फीस में इजाफा कर लिया है. आपको बता दें रणवीर की पत्नी दीपिका भी सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वैसे आपको बता दें, रणवीर सिंह बॉलीवुड में तेजी से आगे बढ़ने वाले यंग स्टार है, वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो रणवीर सिंह बहुत जल्द फिल्म गली बॉय में नजर आने वाले है. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट दिखाई देंगी. फिल्म गली बॉय 14 फरवरी 2019 को रिलीज़ होगी.

दीपिका की इस आदत के कारण उन्हें इतना पसंद करते हैं रणवीर सिंह

रणवीर की पत्नी बनने से दीपिका ने कर दिया इंकार, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

'गली बॉय' के ट्रेलर रिलीज़ से पहले सामने आए फिल्म के दो टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -