धारावी के स्लम बॉयज के साथ रणवीर के बिताया क्वालिटी टाइम
धारावी के स्लम बॉयज के साथ रणवीर के बिताया क्वालिटी टाइम
Share:

बॉलीवुड के अलाउद्दीन खिलजी यानी रणवीर सिंह इन दिनों जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉयज' में बिजी हैं. बता दें कि यह फिल्म मुंबई के चॉल में रहने वाले नाजी और डिवाइन की कहानी पर आधारित है, जो एक स्ट्रीट रैपर हैं. भारत में होने वाले अंडरग्राउंड हिपहॉप और रैपिंग से उनका एक इमोशनल लगाव हो जाता है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह ने धारावी के कुछ ऐसे दोस्त बना लिए हैं, जो स्लम के इलाकों में रैपिंग करते हैं. रणवीर ने अपने नए दोस्त धारावी में ही नहीं, बल्कि मुंबई के अन्य इलाकों में भी बनाए हैं.

अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान रणवीर इन बच्चों के जीवन की कहानियां, डेली रूटीन और उनके टैलेंट को बढ़ावा देते नज़र आए. साथ ही रणवीर ने ऐसे हिप हॉपर्स और रैपर्स का सपोर्ट भी किया. डीजे अल्ताफ को रणवीर सिंह ने यह भरोसा दिलाया कि वह उनकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहेंगे. आपकी जानकारी के लिए बात दें कि डीजे अल्ताफ ने बेहद ही शानदार और कैची टाइटल ट्रैक 'वाज़अप' (Wassup) लिखा है.

शूटिगं के दौरान रणवीर कई सार टाइम डीजे अल्ताफ के साथ बिताया. अल्ताफ उस समय हैरान रह गया जब उसे पता चला कि रणवीर को अंडरग्राउंड हिपहॉप सीन के बारे में इतनी जानकारी है. रणवीर खुद भी रैपिंग करने के शौकीन हैं और उनके इस टैलेंट को देखकर अल्ताफ उनसे काफी प्रभावित हुए. रणवीर चाहते हैं कि रैपर्स आगे बढ़ें और उन्हें प्रोत्साहन मिले.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इमरान हाश्मी के साथ डेब्यू फिल्म में रोमांस करेगी साउथ की ये हॉट एक्ट्रेस

जब रातोंरात 'सिम्बा' बन बैठे खिलजी, फैंस हुए हैरान

Vogue मैगज़ीन के लिए बोल्ड हुई श्रीदेवी की बेटी, बेहद हॉट तेवर आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -