जब रातोंरात 'सिम्बा' बन बैठे खिलजी, फैंस हुए हैरान
जब रातोंरात 'सिम्बा' बन बैठे खिलजी, फैंस हुए हैरान
Share:

अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये बॉलीवुड दुनिया में एक अलग पहचान रखने वाले अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म 'सिम्बा' को लेकर चर्चा में चल रहे है. अब हाल ही में रणवीर एक अलग अवतार में दिखाई दिए है जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस काफी हैरान है. दरअसल रणवीर ने अपना लुक बदल लिया वह अपनी फिल्म सिम्बा के लुक में नजर आ रहे है. इस फिल्म में वो एक पुलिसवाले संग्राम भलेराव की भूमिका में दिखेंगे. बता दे कि फिल्म सिम्बा को रोहित शेट्टी बना रहे हैं.

ख़ास बात यह है कि ये पहली बार होगा जब रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी एक साथ काम करेंगे. वहीं रोहित शेट्टी के साथ काम करने के लिए रणवीर सिंह बेहद उत्साहित है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं अपने काम में ईमानदार हूं और मुझे रोहित शेट्टी के साथ काम करने का गौरव मिला. मैं इसे लेकर उत्साहित हूं. मैं इस तरह की फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं. इस तरह की फिल्में बड़ी संख्या में दर्शकों तक पहुंचती हैं.

इसके अलावा रणवीर सिंह ने अपनी भूमिका को लेकर बात की उन्होंने बताया कि रोहित शेट्टी चाहते हैं फिल्म में मेरे मसल्स बड़े लगें. इस फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं. सिम्बा अगले साल 28 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दे कि इस फिल्म के अलावा भी रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 'गुली बॉय' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट दिखाई देंगी.

ये भी पढ़े

रणबीर के अफेयर्स पर पहली बार खुलकर बोली करीना कपूर

वीडियो : जब क्यूट बच्चे ने सबके सामने जैकलीन को गले लगाने से किया इंकार

2018 की Top 10 ओपनिंग में शामिल हुई जॉन की 'परमाणु'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -