अपनी ही शादी में बुलेट से पहुंची अभिनेत्री, राजनीति में भी आजमा चुकी हैं हाथ
अपनी ही शादी में बुलेट से पहुंची अभिनेत्री, राजनीति में भी आजमा चुकी हैं हाथ
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री और मॉडल गुल पनाग 3 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाती हैं। 1979 को चंडीगढ़ में जन्मीं गुल पनाग अपने रफ-टफ लुक की वजह से जानी जाती हैं। गुल का असली नाम गुलकीरत कौर पनाग है। उनके पिता भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट जनरल रहे हैं। पिता की पोस्टिंग की वजह से गुल पनाग का बचपन कई शहरों में बीता है। चंडीगढ़ के बाद उन्होंने लेह, वेलिंग्टन और तमिलनाडु में पढ़ाई पूरी की थी । गुल पनाग ने साल 1999 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था । यही नहीं 'डिंपल गर्ल' गुल को मिस ब्यूटीफुल स्माइल का ताज भी दिया गया था ।

गुल पनाग ने वर्ष 2003 में फिल्म 'धूप' से डेब्यू किया। उनकी जिस फिल्म को सबसे अधिक सराहना मिली वो है 'डोर'। इसके अलावा उनकी मुख्य फिल्मों में 'मनोरमा सिक्स फीट अंडर', 'हैलो', 'स्ट्रेट' और 'अब तक छप्पन 2' है। गुल पनाग सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और सामाजिक मुद्दों पर अक्सर अपनी राय रखती हैं। गुल पनाग राजनीति में भी हाथ आजमा चुकी हैं। साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में वो आम आदमी पार्टी की ओर से चंडीगढ़ से चुनाव लड़ीं लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। चंडीगढ़ सीट से बीजेपी की किरण खेर ने जीत दर्ज की थी। 

गुल पनाग असल जिंदगी में काफी बिंदास और बाइक लवर हैं। 13 मार्च 2011 को उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड ऋषि अत्री से शादी की गयी थी । वो अपनी शादी में इस अंदाज में पहुंचीं कि सभी देखते रह गए। असल में गुल शादी करने के लिए कार या हेलीकॉप्टर से नहीं बल्कि बुलेट पहुंची थीं। ये बुलेट 'शोले' के जय वीरू स्टाइल वाली थी। एक मॉडर्न बहू के अंदाज वाली गुल को इस अवतार में देख सभी उन पर फिदा हो गए। 

फिल्म 'महाभारत' में ऋतिक रोशन के 'भगवान कृष्ण' के किरदार को लेकर इस अभिनेत्री ने किया खुलासा

15 साल पुरानी कहानी पर पड़ी आमिर की नजर, लालसिंह चड्ढा ने दिया नया हौसला

14 साल के अपने करियर में कुल 72 फिल्मों में अभिनय करने वाली इस अदाकारा का है आज जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -