पड़ोस की हिन्दू लड़की को घर से उठा लाए गए गुल मोहम्मद और अजर हसन, जांच में जुटी पुलिस
पड़ोस की हिन्दू लड़की को घर से उठा लाए गए गुल मोहम्मद और अजर हसन, जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से ‘लव जिहाद’ का हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहाँ गुल मोहम्मद पर एक हिन्दू लड़की को अपने साथ बहला-फुसला कर भगा ले जाने का इल्जाम है। पीड़ित परिवार ने अपनी शिकायत में गुल मोहम्मद और अजर हसन पर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। यह घटना शनिवार (19 नवम्बर) की है।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना नारखी थाना क्षेत्र की है। पीड़िता के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया गया है कि शनिवार को सुबह करीब 4 बजे उनकी बेटी को उसी गाँव के गुल मोहम्मद और अजर हसन मोटरसाइकिल पर भगा ले गए। गुल मोहम्मद के अब्बा का नाम इसराज अली है, जबकि अजर हसन के पिता का नाम अफसर अली बताया गया है। शिकायत में पीड़िता के पिता ने अपनी बेटी को दोनों आरोपितों के साथ गाँव के ही एक व्यक्ति द्वारा देखे जाने का दावा किया है।

अगवा की गई युवती की आयु 22 वर्ष बताई गई है। पीड़ित पिता ने शिकायत में बताया है कि उन्होंने अपनी बेटी को खुद तलाश करने की काफी कोशिश की, मगर उन्हें सफलता नहीं मिली। लड़की के पिता ने अपनी शिकायत में अपने आप को मजदूर बताते हुए आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की माँग की है। इस शिकायत पर पुलिस ने IPC की धारा 363 के तहत FIR दर्ज कर के आरोपितों और अपहृत लड़की की खोजबीन शुरू कर दी है। 

ख़बरों के अनुसार, DSP टूंडला हरिमोहन सिंह ने अपहर्ता को जल्द से जल्द बरामद कर के आरोपितों पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पीड़िता के पिता ने बताया है कि दोनों आरोपित बालिग हैं और उनके पड़ोस में ही रहते हैं। अपने गाँव को हिन्दू बहुल बताते हुए पीड़ित पिता ने बताया कि वहाँ मुस्लिम समुदाय के करीब 15 घर हैं। अभी तक किसी की भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने की जानकारी देते हुए लड़की के पिता ने बताया है कि घटना के बाद से आरोपित गुल मोहम्मद के परिजन भी घर पर ताला लगा कर कहीं चले गए हैं।

रोज़ बीमारी का बहाना बनाकर अस्पताल पहुँच जाता था तौहीद, लेडी डॉक्टर के साथ करता था..

अपने दोनों बच्चों को कुंड में धकेलकर खुद भी कूद गई माँ.., तीनों की मौत

कलियुगी बेटों ने संपत्ति के लिए बूढी माँ को पीट-पीटकर घर से निकाला, SSP दफ्तर पहुंची शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -