गुजरात : अब तक उत्तर भारतीयों पर हुए 42 हमले
गुजरात : अब तक उत्तर भारतीयों पर हुए 42 हमले
Share:

सांबरकाठा: देश के गुजरात में रेप की घटना के बाद माहौल अब और भी बिगड़ता जा रहा है, गुजरात में 14 महीने की बच्ची के साथ हुई बलात्कार की घटना के बाद क्षेत्र में स्थिति हाथ से निकलती जा रही है। जहां इस घटना के बाद गुजरात के रहवासियों में जनआक्रोश व्याप्त है, वहीं अब प्रवासी लोग भी गुजरात से पलायन कर रहे हैं। यहां बता दें कि 24 सितंबर को 14 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना हुई थी और उसमें बिहार का एक युवक गिरफ्तार हुआ है। इस घटना के बाद से गुजरात में रहने वाले प्रवासी लोगों को वहां से खदेड़ा जा रहा है जिसमें यूपी एमपी और बिहार ​के लोग शामिल हैं। 

जज ने पढ़े स्टेनो के गलत आदेश HC ने वेतन वृद्धि पर लगाई रोक


गुजरात में हो रहे हमलों में अब तक करीब 42 से ज्यादा हमले लोगों पर किए जा चुके हैं और करीब 8 हजार से भी ज्यादा लोग वहां से पलायन कर चुके हैं। गुजरातीयों के इस तरह के रवैये से स्थानीय पुलिस भी हैरान है और अभी तक पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है। यदि हम बात करें तो गुजरात में आज की स्थिति दंगे में परिवर्तित होती दिखाई दे रही है। हाल में आई एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चार दिनों में ही उत्तर भारतीयों पर 42 से ज्यादा हमले हो चुके हैं और इसका असर अन्य स्थानों पर भी देखने को मिला है, साबरकांठा, अहमदाबाद, अरावली, पाटन, गांधीनगर के अलावा आसपास के छोटे जिलों में भी इसका असर है। 

जगन्नाथ पुरी मंदिर में भड़की हिंसा, 10 पुलिसकर्मियों समेत 30 लोग घायल

गुजरात के लोगों का कहना है कि अब बाहरी लोग गुजरात में नहीं रहेंगे, इस तरह से बिगड़ते हालातों के चलते बड़ी फैक्ट्रियों में काम करने वाले प्रवासी लोग भी वहां से भागने को मजबूर हैं। इसके साथ ही पुलिस द्वारा इन सभी की सुरक्षा बढ़ाई गई है और इन्हें सुरक्षित बाहर निकाला जा रहा है। यहां हम आपको बता दें कि इस घटना से गुजरात सरकार भी सोचने ​पर मजबूर है और वह ये भी चा​हती है कि आरोपी को किसी भी हालत में जमानत नहीं मिले। 


खबरें और भी  

गुजरात में हिंसा के चलते भाग रहे प्रवासी

सिनेमा जगत से अचानक गायब हुई ​इमरान हाशमी की ये हॉट हीरोइन

गुजरात को साउथ कोरिया बनाना चाहता हूँ : पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -