दलित महिला और उसके बेटे को नग्न कर पीटा
दलित महिला और उसके बेटे को नग्न कर पीटा
Share:

अहमदाबाद : कल ही हमने आज़ादी की 70 वीं सालगिरह मनाई लेकिन अभी तक जातिवाद से मुक्त नहीं हो पाए . ऐसा ही एक शर्मनाक मामला पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात का सामने आया है जहाँ एक दलित महिला और उसके बेटे को नग्न कर बेरहमी से पीटा गया. इस मामले में 5 मुख्य आरोपी के अलावा 20 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना आनंद जिले के कासोर गांव की है. दलित जाति के मणिबेन (45) और शैलेश रोहित (21) मरे हुए मवेशियों की खाल उतारने का काम करते हैं. जिसे गांव के उच्च समाज से संबंध रखने वाले दरबार समुदाय के लोग पसंद नहीं करते थे इसलिए उन्होंने खाल उतारने के काम को बंद करने कहा. लेकिन जब यह नहीं किया तो शनिवार की रात उसी समुदाय के करीब 20 आरोपियों ने पीड़ित के घर पर हमला कर शैलेश और उसकी मां न केवल अपशब्द कहे. बल्कि दोनों के कपड़े उतार कर उनकी बेरहमी से पिटाई भी की गई. घटना के बाद शैलेश ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि गांव में करीब 25 परिवार खाल उतारने का काम करते हैं. इस मामले में मुख्य रूप से 5 आरोपी और 20 लोगों की भीड़ के सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 506 (2) और एससी/एसटी एक्ट का मामला दर्ज किया गया है. सभी आरोपी फरार हो गए हैं .फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी देखें

देश शर्मसार: 15 अगस्त पर परेड में शामिल होने गई छात्रा के साथ हुआ रेप

बलात्कार की कोशिश में असफल होने पर युवती को चौथी मंजिल से फेका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -