गरबा खेलने के बहाने प्रेमी के घर संबंध बना रही थी महिला, पति को पता चलते ही...
गरबा खेलने के बहाने प्रेमी के घर संबंध बना रही थी महिला, पति को पता चलते ही...
Share:

हाल ही में मिली खबरों के अनुसार गुजरात के अहमदाबाद में गरबा मे जाने का बहाना कर एक महिला अपने प्रेमी के साथ रात बिताने पहुंच गई और उसके बाद जो हुआ हैरान कर देने वाला रहा. खबरों के अनुसार बीते कल अहमदाबाद के सोला साइंस रोड पर स्थित हेतार्थ पार्टी में रहने वाली 40 वर्षीय विवाहित अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ गरबा मे जाने का बहाना कर घर से निकली थी और उसके बाद रात को करीब 12 बजे तक महिला की बेटी तो घर आ गई लेकिन वह महिला नहीं आई जिससे उसका पति परेशान हो गया और वह घर के बाहर इंतजार करता रहा.

इसके बाद अचानक घर के बाहर एक कार से महिला अपने प्रेमी युवराज बोराणा के साथ पहुंची. इस दौरान बाहर खडे पति ने सब कुछ देख लिया और इसी बीच प्रेमी महिला को उतारकर फरार हो गया. यह घटना के दौरान प्रेमी ने महिला को गले भी लगाया जो पति ने देख लिया और जब पति प्रेमी को पकड़ने के लिए भागा तो प्रेमी ने गाड़ी दौडा दी लेकिन पति ने उसे पकड़ लिया और फिर दोनों में मारपीट हो गई.

इसके बाद महिला का प्रेमी भागने में सफल हो गया लेकिन उसका बैग पति के हाथ लग गया. उस बैग में पति को जिंदा कारतूस बरामद हुए जिन्हे लेकर वह थाने लगया. थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद महिला के प्रेमी को हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस ने बताया कि आरोपी कंस्ट्रक्शन का काम करता है इसलिए खुद के पास गन और कारतूस रखता है.

लगातार शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर रही थी युवती, युवक ने किया यह काम

नंबर बढ़ाने का कहकर प्रिंसिपल ने किया गंदा काम

नौकर मालिक की बीवी से बना रहा था संबंध, मालिक को पता चलते ही हुआ यह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -