नौकर ने किया अपनी ही मालकिन का अपहरण, फिर दिया दुष्कर्म को अंजाम
नौकर ने किया अपनी ही मालकिन का अपहरण, फिर दिया दुष्कर्म को अंजाम
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबर में हाल ही में एक खबर सामने आई है. यह खबर छत्तीसगढ़ की है जहां दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है. इस मामले में कवर्धा जिले में एक नौकर ने मालिक की बीवी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. जी हाँ, आने वाली खबरों में बताया जा रहा है कि पत्नी के लापता हो जाने पर पति ने थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी और उसके बाद पुलिस ने जांच की तो पता चला कि उसी की फैक्ट्री में काम करने वाले एक नौकर ने ही उसकी पत्नी के साथ घिनौना काम किया है.

जी हाँ, और अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. खबरों के अनुसार कुण्डा थाना में पीडि़त पति ने पत्नी के घर से लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी और उसके बाद जब जांच की गई तो व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नी को पेन्ड्रा बिलासपुर से दस्तायाब किया गया था और उसे शक था कि उसके गुड़ के फैक्ट्री में काम करने वाले नरेन्द्र चन्द्राकर ने कुछ गलत काम किया है. इसके बाद पुलिस ने नरेन्द्र चन्द्राकर से पूछताछ की और उसने बतया कि उसने अपने मालिक की पत्नी को अपने घर में बंधक बनाकर रखा है पूछताछ में उसने अपना अपराध स्वीकार किया.

आगे उसने बताया कि जब महिला दुकान जाने निकली थी तब उसे अपनी मोटर सायकिल में बैठाकर गौरेला पेंड्रा लेकर चला गया था और उसे एक किराए के मकान में रखा था. वहां उसने महिला को बंधकर बनाकर मकान में उसके साथ शरीरिक संबंध बनाया और जब वह मना करती थी तो वह उसे मारता-पिटता था. आरोपी ने बताया कि उसने कई बार महिला के साथ दुष्कर्म भी किया. अब पुलिस ने आरोपी को जेल में बंद कर दिया है.

ट्रैन में पेंट की चैन खोलकर युवती के पीछे खड़ा हो गया युवक और..

देवर के साथ संबंध बनाते हुए निकल गई भाभी की चीख और पहुँच गया पति...

प्रेग्नेंट भाभी दर्द से चिल्लाती रही लेकिन डॉक्टर देवर करता रहा यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -