नंबर बढ़ाने का कहकर प्रिंसिपल ने किया गंदा काम
नंबर बढ़ाने का कहकर प्रिंसिपल ने किया गंदा काम
Share:

आजकल लडकियां हो या लड़के दोनों ही कहीं भी सुरक्षित नहीं है फिर वह स्कूल हो या घर. ऐसे में हाल ही में पटना के फुलवारी से एक घटना सामने आई है. इस घटना में एक स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षक ने अपने ही स्कूल की 5वीं कक्षा की छात्रा के साथ 9 महीने तक रेप किया है. खबरों के अनुसार इस घटना का खुलासा तब हुआ जब बच्ची अचानक एक दिन अपनी मां के सामने उल्टियां करने लगी.

उस समय बच्ची की मां को लगा की उनकी बच्ची बीमार है और उन्होंने बच्ची को अस्पताल ले जाने के लिए कहा लेकिन बच्ची आनाकानी करने लगी लेकिन उसे परिवार के लोग जबरदस्ती अस्पताल ले गए जहाँ खुलासा हुआ की बच्ची गर्भवती है. जैसे ही परिजनों को यह पता चला तो उन्होंने बच्ची से पूछा तो बच्ची ने बताया कि प्रिंसिपल और टीचर बच्ची को नंबर बढ़ाने के नाम पर उसके साथ 9 महीने से रेप कर रहे हैं जिसके कारण वह अब गर्भवती हो गई है. इसके बाद परिवार वालों ने इस मामले में पुलिस को जानकारी दी और पुलिस से शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

इसके बाद बच्ची ने पुलिस को बताया कि प्रिंसिपल उसे नंबर बढ़ाने के बहाने ऑफिस में बुलाते थे और फिर पास के कमरे में गंदा काम करते रहे. उसके बाद उन्होंने इसके कई वीडियो भी बनाए है और उसी वीडियो के आधार पर वह बच्ची को ब्लैकमेल करते रहे है जिसके कारण उसे यह सब झेलना पड़ा है. वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल में बंद कर दिया है.

ट्रैन में पेंट की चैन खोलकर युवती के पीछे खड़ा हो गया युवक और..

देवर के साथ संबंध बनाते हुए निकल गई भाभी की चीख और पहुँच गया पति...

प्रेग्नेंट भाभी दर्द से चिल्लाती रही लेकिन डॉक्टर देवर करता रहा यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -