शमी के बाद इस पूर्व क्रिकेटर पर लगा गंभीर आरोप, दी जान से मारने की धमकी
शमी के बाद इस पूर्व क्रिकेटर पर लगा गंभीर आरोप, दी जान से मारने की धमकी
Share:

वडोदरा : गुजरात के वडोदरा में एक शख्स द्वारा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी मुनाफ पटेल पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है और  शख्स द्वारा थाने जाकर मुनाफ के खिलाफ शिकायत दी गई है. शिकायतकर्ता का यह आरोप है कि वह वडोदरा क्रिकेट एसोसिएशन में फैले भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चला रहा है और उसी के तहत मुनाफ ने उन्हें धमकी दी.

शिकायतकर्ता देवेंद्र सुरती क्रिकेट हित रक्षक समिति के अध्यक्ष द्वारा शहर के नवापुरा पुलिस थाने में जाकर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मुनाफ पटेल के खिलाफ एक शिकायत दी गई है और उनका आरोप है कि वडोदरा क्रिकेट एसोसिएशन में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी समिति एक अभियान चला रही है. साथ ही इसमें उन्हें मनोज से जुड़ी जानकारी मिली है. 

बताया जा रहा है कि उन्होंने स्थानीय मीडिया को जानकारी दी है और अखबारों में भी कुछ युवा क्रिकेटरों के हवाले से उनके खिलाफ खबर प्रकाशित हुई थी. देवेंद्र का यह आरोप है कि इसी बात से नाराज होकर मुनाफ पटेल द्वारा उन्हें फोन किया गया है और जान से मारने की धमकी दी गई है. उन्होंने माना कि इससे मेरी जान पर संकट है. अगर उन्हें कुछ हुआ, तो उसके लिए मुनाफ पटेल ही जिम्मेदार होंगे. 
 

इस टीम के पास अंतिम मैच के लिए प्लेइंग 11 तक नहीं

इस पूर्व बल्लेबाजी कोच ने चयनकर्ता से की बदतमीजी

विराट कोहली और रवि शास्त्री में इस मुद्दे पर एकराय नहीं

मार्क स्पिट्ज ने इस ओलंपिक में बनाया था वर्ल्ड रिकॉर्ड, माइकल फेल्प्स ने तोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -