इस पूर्व बल्लेबाजी कोच ने चयनकर्ता से की बदतमीजी
इस पूर्व बल्लेबाजी कोच ने चयनकर्ता से की बदतमीजी
Share:

नई दिल्लीः टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर विवादों के साये में हैं। हाल ही में उन्हें बल्लेबाजी कोच से हटाया गया था। उनके जगह विक्रम राठौर को टीम का नया बल्लेबाजी कोच बनाया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे पर चयनकर्ता के साथ बदतमीजी की। एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, 5 साल तक बतौर भारतीय बल्लेबाजी कोच रहे बांगर को पद से हटाए जाने पर उन्होंने अपनी भड़ास राष्ट्रीय चयनकर्ता देवांग गांधी पर निकाली।

बताया जा रहा है कि बांगर ने हाल में खत्म हुए वेस्टइंडीज दौरे के दौरान होटल के कमरे में गांधी से बहुत ही बुरे तरीके से बात की। बीसीसीआई के एक अधिकारी के मुताबिक, "ऐसी स्थिति में आपको यह देखना चाहिए की नियमों की किताब में क्या लिखा है। जो सबसे अहम बात कि कथित तौर पर बांगर ने जिस व्यक्ति का अपमान किया वो राष्ट्रीय चयनकर्ता हैं। उनको इस मामले की आधिकारिक तौर पर रिपोर्ट करनी चाहिए।" कोचिंग स्टाफ में से सिर्फ बांगड ही ऐसे हैं जिनको बाहर का रास्ता दिखाया गया है।

गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर को टीम के साथ बनाए रखने का फैसला लिया गया। वेस्टइंडीज दौरे के बाद भारतीय टीम के नए कोचिंग स्टाफ अपना कार्यभार संभालेंगे। टीम के मैनेजर की भूमिका निभा रहे सुब्रमनियम को एक आवश्यक रिपोर्ट देना है और इसमें इस मामले का साफ तौर पर जिक्र होना चाहिए। सबसे अहम टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री जिनको बांगड रिपोर्ट किया करते थे, उन्हें भी इस मामले की लिखित तौर पर रिपोर्ट फाइल करनी होगी।

जसप्रीत बुमराह ने आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में लगाई लंबी छलांग

ICC Test Rankings : कोहली ने गंवायी नंबर एक की कुर्सी

वेस्टइंडीज से भारत आते ही अदालत में समर्पण करेंगे शमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -