इस टीम के पास अंतिम मैच के लिए प्लेइंग 11 तक नहीं
इस टीम के पास अंतिम मैच के लिए प्लेइंग 11 तक नहीं
Share:

नई दिल्लीः न्यूजीलैंड की टीम इन दिनों श्रीलंका के दौरे पर है। श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का आखिरी मैच पाल्लेकल में खेला जा रहा है। सीरीज का आखिरी टी20 मैच 6 सितंबर को खेला जाएगा। न्यूजीलैंड ने इस तीन मैचों की सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया है, मगर अगले मैच के लिए टीम के लिए प्लेइंग इलेवन तक नहीं हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए 14 सदस्यीय टीम का चयन किया था, जिसमें से 4 खिलाड़ी अब तक चोटिल हो गए हैं।

यहां तक कि दो खिलाड़ी पूरी तरह सीरीज से बाहर हो गए हैं, जिनमें ऑलराउंडर लौकी फर्गसन और सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल का नाम है। इनके अलावा तेज गेंदबाज टिम साउदी की कप्तानी वाली कीवी टीम के मिडिल ऑर्डर बैट्समैन रोस टेलर और टॉम ब्रूस भी बुरी तरह चोटिल हैं, जिनके खेलने पर संशय बना हुआ है।

इस तरह 14 में से 4 खिलाड़ी चोटिल हैं तो न्यूजीलैंड की टीम के पास अपने मैच में उतारने के लिए सिर्फ 10 ही खिलाड़ी फिट हैं, क्योंकि मैच अभी दो दिन बाद होना है। रोस टेलर को हिप इंजरी है, जबकि टॉम ब्रूस घुटने की चोट से जूझ रहे हैं। दोनों को लेकर फाइनल अपडेट नहीं आया है। अगर ये अनफिट घोषित होते हैं तब टीम के सामने समस्या खड़ी हो सकती है।

जसप्रीत बुमराह ने आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में लगाई लंबी छलांग

ICC Test Rankings : कोहली ने गंवायी नंबर एक की कुर्सी

वेस्टइंडीज से भारत आते ही अदालत में समर्पण करेंगे शमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -