कलेक्टर ने पत्रकारों को चेक से दी 50-50 हज़ार की रिश्वत ! जब बढ़ा विवाद तो दी ये सफाई
कलेक्टर ने पत्रकारों को चेक से दी 50-50 हज़ार की रिश्वत ! जब बढ़ा विवाद तो दी ये सफाई
Share:

राजकोट: गुजरात के राजकोट जिले में कलेक्टर कार्यालय द्वारा प्रेस वालों को रिश्वत के तौर पर 50-50 हजार रुपए के चेक दिए जाने का मामला प्रकाश में आते ही हड़कंप मच गया. अब इस मामले को लेकर कलेक्टर रेम्या मोहन ने प्रेस वार्ता कर स्पष्टीकरण दिया है. उन्होंने कहा है कि ये चेक अखबार में विज्ञापन के लिए दिए गए थे ना कि रिश्वत के रूप में. कलेक्टर ने कहा है कि एक मुख्य अखबार ने यह चेक लौटा दिया और हमपर रिश्वत देने का इल्जाम लगाया. 

राजकोट की कलेक्टर रेम्या मोहन ने बताया है कि गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के लिए शहर के कुछ लोगों ने फंड डोनेट किया था. उन्होंने कहा कि समारोह से संबंधित जानकारी को लोगों तक पहुंचाने के लिए शहर के आठ मुख्य अखबारों को 50-50 हजार रुपए के विज्ञापन दिए गए थे. उन्होंने कहा कि इसमें से कई अखबारों के बिल भी हमारे पास आ चुके हैं. रेम्या मोहन ने बताया कि एक अखबार ने समारोह की कवरेज नहीं की और चेक लौटा दिया. इसके बाद हमपर प्रेस वालों को रिश्वत देने का इल्जाम लगा दिया गया.

कलेक्टर ने कहा है कि सभी जानते है कि कभी भी क्रॉस किए हुए चेक से रिश्वत नहीं दी जाती है. यह रुपये सरकार के या आवाम के नहीं बल्कि दाताओं द्वारा दिए गए थे. जिनका उपयोग गणतंत्र दिवस समारोह की जानकारियां आम जनता तक पहुंचाने के लिए किया गया. उन्होंने कहा कि इसमें रिश्वत का कोई प्रश्न ही नहीं उठता है. किन्तु अखबार ने इस चेक को रिश्वत के रूप में क्यों लिया यह हमारी सोच से परे हैं. उन्होंने कहा कि यह उस अखबार का भीतरी मामला है. 

निर्भया मामला: केंद्र ने अदालत में कहा- कानून का गलत फायदा उठा रहे गुनहगार

प्रज्वल : मुझे कचरे के ढेर पर सोना पड़ा, जो काफी ज्यादा मुश्किल था

प्रज्वल देवराज कॉमेडी और यथार्थवादी तत्व का मिश्रण हो जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -