प्रज्वल देवराज कॉमेडी और यथार्थवादी तत्व का मिश्रण हो जायेंगे हैरान
प्रज्वल देवराज कॉमेडी और यथार्थवादी तत्व का मिश्रण हो जायेंगे हैरान
Share:

जेंटलमैन की टीम के लिए, यह फिल्म विशेष नहीं है - निर्देशक गुरु देशपांडे ने निर्माता, अभिनेता प्रज्वल देवराज और निश्विका नायडू ने उन भूमिकाओं को लिया, जिनमें से प्रत्येक को चुनौती दी गई थी, और निर्देशक जदेश कुमार ने एक नींद विकार वाले व्यक्ति के बारे में एक अनूठी कहानी पेश करने का प्रयास किया। , जिसे किसी मुद्दे पर लड़ाई लड़नी है। स्वाभाविक रूप से, उनमें से प्रत्येक उस चीज के बारे में उत्साहित हैं जो वे मेज पर लाते हैं, जो कि तालमेल था, जब वे 7. फरवरी को फिल्म की रिलीज से पहले एक त्वरित चैट के लिए हमारे कार्यालय द्वारा गिराए गए थे। हमारी बातचीत के अंश: फिल्म के बारे में हमें बताएं, 

जेंटलमैन ...जदेश कुमार: जेंटलमैन एक ऐसी कहानी है, जो नींद में चलने वाले ब्यूटी सिंड्रोम वाले व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है। यह भरत का अनुसरण करता है, जो सिंड्रोम से ग्रस्त है और दिन में 18 घंटे सोता है। कैसे वह छह घंटे में अपने जीवन का नेतृत्व करता है कि वह जाग रहा है और जिन मुद्दों का वह सामना करता है वह कहानी का विषय बनता है।गुरु देशपांडे: कहानी की प्रेरणा एक समाचार लेख था जिसे हमने 2010 में एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताया जो वास्तव में सिंड्रोम से पीड़ित है। जडेश ने 10 साल तक इस पर काम किया कि मैं एक निर्माता के रूप में एक कहानी तय करूं।प्रज्वल देवराज: जेंटलमैन को समझाने के लिए, शीर्षक के साथ शुरुआत करनी होगी। 

समाज में, हर कोई सज्जन बनना चाहता है, और हमारी फिल्म में, हमारे पास एक नायक है, जिसके पास यह साबित करने के लिए दिन में छह घंटे हैं कि वह एक सज्जन है। वह एक माफिया से लड़ता है, उसे एक लड़की से प्यार हो जाता है और उसे अपने परिवार को समय देना पड़ता है। उस अर्थ में, जेंटलमैन व्यावसायिक और यथार्थवादी तत्वों का एक सही मिश्रण है - एक पावर-पैक फिल्म, जो किसी को भी निराश नहीं करेगी।निशिका नायडू: मैं तपस्विनी की भूमिका निभाती हूं, जो बहुत जिम्मेदार और अनुशासित है। मेरे पहले के आउटिंग की तुलना में, यह मेरे लिए बहुत अलग किरदार है। वह एक आहार विशेषज्ञ भी हैं, जो स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हैं। 

बिग बॉस कन्नड़ 7 : बिग बॉस ने की फाइनलिस्ट की इच्छाओं को पूरा करने के लिए ऐसा काम

बिग बॉस कन्नड़ 7 : सीजन के पहले कप्तान और एक फाइनलिस्ट तक, भूमी शेट्टी की जर्नी

बिग बॉस मलयालम 2 : सेट पर पहुंचे स्टार मैजिक के सदस्य, कॉमेडी से घरवालों को हंसाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -