पीएम मोदी ने नाम पर फैलाया झूठ, गुजरात पुलिस ने TMC नेता साकेत गोखले को किया गिरफ्तार
पीएम मोदी ने नाम पर फैलाया झूठ, गुजरात पुलिस ने TMC नेता साकेत गोखले को किया गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन (Derek o’Brien) ने Twiiter पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने दावा किया है कि नई दिल्ली से सोमवार (5 दिसंबर) रात 9 बजे की फ्लाइट लेकर गोखले जयपुर पहुँचे थे, जहाँ गुजरात पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। गुजरात पुलिस उन्हें अरेस्ट करने के लिए वहाँ पहले से वहां मौजूद थी।

डेरेक ओ ब्रायन ने मंगलवार (6 दिसंबर) को ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि प्रवक्ता को पुलिस उठा कर ले गई। ब्रायन ने कहा कि सोमवार (5 दिसंबर) की देर रात साकेत गोखले ने अपनी माँ को फोन करते हुए बताया कि पुलिस उसे अहमदाबाद ले जा रही है और वह मंगलवार को दोपहर तक शहर पहुँच जाएँगे। ब्रायन ने दावा किया कि गोखले ने अपनी माँ को कॉल किया था, जिसके बाद पुलिस ने उनका मोबाइल और अन्य सामान जब्त कर लिया। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि यह गिरफ्तारी मोरबी पुल ढहने के संबंध में गोखले के ट्वीट की वजह से की गई है।

बता दें कि, गोखले एक पूर्व RTI एक्टिविस्ट हैं और मौजूदा में TMC के प्रवक्ता हैं। उन्होंने एक मनगढ़ंत समाचार रिपोर्ट शेयर की थी। गुजराती समाचार पत्र की कथित क्लिपिंग शेयर करते हुए दावा किया था कि पीएम नरेंद्र मोदी की मोरबी यात्रा पर 30 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे। गोखले ने जो क्लिपिंग शेयर की थी, वह कथित तौर पर ‘गुजरात समाचार’ का था। भाजपा ने इसे मनगढ़ंत करार देते हुए कहा था कि ऐसी कोई रिपोर्ट प्रकाशित ही नहीं की गई है। साथ ही बताया था कि ऐसा कोई RTI जवाब भी नहीं है। ‘गुजरात समाचार’ ने भी कहा था कि उन्होंने ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं छापी है।

टेरर फंडिंग को प्राथमिकता पर रोका जाए, यही आतंकवाद का आधार- NSA डोभाल

राजस्थान: भारत में घुस रह था पाकिस्तानी घुसपैठिया, BSF ने बॉर्डर पर ही कर दिया ढेर

33 सप्ताह की गर्भवती ने मांगी गर्भपात की इजाजत, दिल्ली हाई कोर्ट करेगी फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -