देवी के प्रकोप से छुटकारा दिलाने के नाम पर की महिला की बेरहमी से पिटाई, हुई मौत

अहमदाबाद: गुजरात के देवभूमि द्वारका जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे अंधविश्वास के नाम पर एक औरत को कथित रूप से लोहे के गर्म चेन से पीटने तथा उसका क़त्ल करने का मामला सामने आया है। खबर प्राप्त हुई है कि जादू-टोना करने वाले एक शख्स ने 25 वर्षीय एक महिला को 'देवता के प्रकोप से छुटकारा दिलाने के नाम पर' इस वारदात को अंजाम दिया। उस व्यक्ति ने लोहे की गर्म चेन से उसका कथित रूप से पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया। इतना ही नहीं महिला के संबंधियों पर भी पिटाई करने का आरोप है। पुलिस ने अपने बयान में इस बात की खबर दी है। 

वही पुलिस निरीक्षक पीबी गढ़वी ने बताया कि बुधवार को हुई इस कथित मामले से संबंधित पांचों अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एफआईआर के मुताबिक, मीठापुर तालुका के आरामभाडा गांव निवासी रमीला सोलंकी एवं उसका पति बाला नवरात्रि मनाने के लिए द्वारका शहर के समीप ओखामंडी गांव में आए थे।

साथ ही अफसर ने कहा, "रमीला अचानक हिलने लगी तथा ऐसे बर्ताव करने लगी जैसे उस पर भूत आ गया है। झाड़-फूंक करने वाले रमेश सोलंकी ने अन्य व्यक्तियों से बोला कि उसे क्रोधित देवता के असर से मुक्त कराने के लिए पीटें। उसने चेतावनी दी कि यदि उन्होंने रमीला को नहीं पीटा तो वह हर किसी को मार देगी। अपराधियों ने जलती लकड़ी से उसकी पिटाई आरम्भ कर दी।' उन्होंने कहा, तत्पश्चात, अपराधियों ने लोहे की गर्म से चेन से उसकी बारी-बारी से पिटाई की जिससे उसकी जान चली गई।

गुजारा भत्ते के रूपये बचाने के लिए पति ने बिछाया पत्नी को मारने का जाल, इस तरह हुआ पर्दाफाश

इंदौर: 'बेहतर नहीं बेहतरीन नजारा दिखाएंगे', गुंडे ने दी पुलिस को धमकी

इस मशहूर सिंगर ने करवाया महिला का गर्भपात, लगे गंभीर आरोप

Most Popular

- Sponsored Advert -