गुजरात सरकार ने की ऑटो रिक्शा के  किराया में वृद्धि
गुजरात सरकार ने की ऑटो रिक्शा के किराया में वृद्धि
Share:

वाहन यूनियनों की वृद्धि की मांग के जवाब में, गुजरात सरकार ने बुधवार को ऑटो-रिक्शा की कीमतों में 2 रुपये की वृद्धि को अधिकृत किया।

विभिन्न ऑटो-रिक्शा यूनियनों के नेताओं के साथ बैठक के बाद, राज्य के परिवहन मंत्री पूर्णेश मोदी ने घोषणा की कि न्यूनतम शुल्क 18 रुपये से बढ़ाकर 20 रुपये कर दिया गया है, और प्रत्येक लगातार किमी के लिए रनिंग किराया 13 रुपये से बढ़ाकर 15 रुपये कर दिया गया है।

"हम 30 रुपये की वृद्धि की यूनियनों की मांगों के बावजूद, शुल्क को 18 रुपये से बढ़ाकर 20 रुपये करने के लिए केवल 2 रुपये की वृद्धि पर सहमत हुए। इसी तरह, हमने प्रति किलोमीटर रनिंग चार्ज में 2 रुपये की वृद्धि को मंजूरी दी है। संशोधित टैरिफ 10 जून से प्रभावी होगा, "मोदी ने गांधीनगर में संवाददाताओं से कहा।

यूनियनों ने भी संशोधित किराए पर सहमति व्यक्त की है और समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। उन्होंने कहा कि नए किराए 31 मार्च, 2023 तक प्रभावी रहेंगे और यूनियनों ने इससे पहले किसी भी तरह की वृद्धि या किसी भी विरोध प्रदर्शन का आयोजन नहीं करने पर सहमति व्यक्त की है। उन्होंने कहा, "हम किराए में वृद्धि के मामले पर एक सौहार्दपूर्ण समझौते पर पहुंच गए हैं। " ऑटो-रिक्शा चालक उच्च टैरिफ के कारण प्रति दिन लगभग 100 रुपये अतिरिक्त कमाएंगे। हमने वर्तमान स्थिति के प्रकाश में चुनाव किया, "मंत्री ने कहा।

सीएनजी की कीमतों में हालिया वृद्धि के बाद, जो अब गुजरात में 80 रुपये प्रति किलोग्राम से अधिक है, ऑटो यूनियनें कार दरों में बड़ी वृद्धि की मांग कर रही हैं।

'हंगामा है क्यों बरपा' गाता रहा मरीज और डॉक्टर्स ने कर दिखाया कमाल, जानिए पूरा मामला

खुशखबरी! इस दवा से ठीक हुआ मरीजों में कैंसर, इस टीम ने कर दिखाया कमाल

पियानो बजाती हुई बच्ची का डाक्टर ने किया ब्रेन ट्यूमर का सफल आपरेशन, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -