गुजरात में BJP को मिल रही बढ़त, हार्दिक पटेल बोले- 'बीजेपी भारी बहुमत से जीतेगी'
गुजरात में BJP को मिल रही बढ़त, हार्दिक पटेल बोले- 'बीजेपी भारी बहुमत से जीतेगी'
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) के आज नतीजे आ रहे हैं। जी हाँ और यहाँ वोटों की गिनती शुरू हो गई है। आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा की 182 सीटों के लिए में 1 और 5 दिसंबर को दो चरणों में मतदान हुआ था। जी हाँ और गुजरात में ज्यातादर एग्जिट पोल में जहां बीजेपी की सरकार बनती दिख रही है। आपको यह भी बता दें कि गुजरात में कुल 37 मतगणना केंद्र बनाए गए हैं।

उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड! इन राज्यों में आज होगी झमाझम बारिश

जी हाँ और इसमें अहमदाबाद में तीन, सूरत, आणंद में दो-दो और शेष 30 जिलों में एक-एक केंद्रों पर एक मतगणना शुरू हो गई है। पहले की सभी 182 विधानसभा सीटों के लिए पोस्टल बैलट की मतगणना जारी है और इसके बाद साढ़े आठ बजे से इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के वोटों की गणना शुरू होगी। गुजरात विधानसभा चुनाव परिणाम के लिए मतगणना शुरू होने के साथ ही रुझान आने शुरू हो चुके हैं। आपको बता दें कि गुजरात में BJP 30 से अधिक सीट पर आगे चल रही है। वहीँ कांग्रेस और AAP अभी काफी पीछे है। कांग्रेस 8 सीट पर आगे तो आप 2 सीट पर आगे चल रही है।

आपको बता दें कि बीजेपी उम्मीदवार हार्दिक पटेल ने इन सभी के बीच यह कहा, 'हमें और जनता को भरोसा है कि बीजेपी जीतेगी। पार्टी ने जिस तरह से गुजरात में सुशासन कायम किया और लोगों को सुरक्षा दिया है तो निश्चित रूप से चुनाव में बीजेपी भारी बहुमत से जीतेगी। इससे तय होगा कि आने वाले 25 साल गुजरात का कैसा होगा।'

हिमाचल में BJP या कांग्रेस किसकी होगी सरकार?, शुरू हुई मतगणना

किसी भी दल की दोबारा नहीं बनी हिमाचल में सरकार, क्या इस बार बदलेगा ट्रेंड?

आज कौन मारेगा गुजरात-हिमाचल में बाजी?, भावनगर में तैनात 800 पुलिसकर्मी

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -