आज कौन मारेगा गुजरात-हिमाचल में बाजी?, भावनगर में तैनात 800 पुलिसकर्मी
आज कौन मारेगा गुजरात-हिमाचल में बाजी?, भावनगर में तैनात 800 पुलिसकर्मी
Share:

अहमदाबाद: गुजरात चुनाव 2022 में मणसा सीट की खूब चर्चा है। जी दरअसल यहां से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर जयंती पटेल चुनाव लड़ रहे हैं। इसी के साथ कांग्रेस से बाबुसिंह मोहन सिंह ठाकोर चुनावी मैदान में हैं। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने यहां से भास्कर पटेल को टिकट दिया है और बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर नरेश परमार चुनाव लड़ रहे हैं। आपको बता दें कि इसी के साथ गिरसोमनाथ जिला निर्वाचन केंद्र में आज जिले की 4 सीटों की मतगणना होगी। गिर सोमनाथ के वेरावल बाईपास पर एनजे सोनेचा कॉलेज में मतगणना होगी। विधानसभा की चार बैठकों में सीसीटीवी और चौबीसों घंटे सीएपीएफ की कड़ी सुरक्षा के बीच 250 से अधिक कर्मचारी-अधिकारियों की ड्यूटी रहेगी।

शिवराज सरकार ने बेरोजगार युवाओ के लिए निकाली इंटर्नशिप योजना,आज से एनरोलमेंट शुरू

वहीँ ईवीएम को एनजे सोनेचा हाई स्कूल में रखा गया है, जिसे जल्द ही खोल दिया जाएगा। आपको यह भी बता दें कि पांच सीटों के लिए मतगणना होगी। भावनगर में कांग्रेस, बीजेपी और आप के बीच मुकाबला है। भावनगर पश्चिम में सबसे बड़ा मुकाबला बीजेपी के जीतू वघानी और कांग्रेस के केके गोहिल और आप के राजू सोलंकी के बीच है। महुवा में मुकाबला कांग्रेस के कानू कलासरिया और बीजेपी के शिवभाई गोहिल के बीच है। गरियाधर में कांग्रेस के दिव्येश चावड़ा और बीजेपी के केशु नाकरानी और आप के सुधीर वघानी के बीच मुकाबला है। भावनगर गांव में कांग्रेस के पुरुषोत्तम सोलंकी और रेवत सिंह गोहिल के बीच मुकाबला है। भावनगर पूर्व में भाजपा के सेजल पंड्या और कांग्रेस के बलदेव सोलंकी के बीच मुकाबला है। तलाजा सीट से कांग्रेस के कानू बरैया और भाजपा के गौतम चौहान चुनाव लड़ रहे हैं। पलिताना में कांग्रेस के प्रवीण राठौड़ और बीजेपी के भीखाभाई बरैया के बीच मुकाबला है।

इसी के साथ भावनगर के राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज विद्यानगर में आज वोटों की गिनती की जाएगी। इंजीनियर कॉलेज में सभी सीटों की गिनती एक जगह रखी गई है। यहाँ भावनगर जिले की 7 सीटों पर औसत मतदान 60।83 फीसदी हुआ है। जिले की कुल 7 विधानसभा सीटों की मतगणना के लिए 7 कक्ष तैयार किए गए हैं। एक कमरे में मतगणना के लिए कुल 14 टेबल रखी गई हैं। एक विधानसभा मतगणना स्थल पर 50 कर्मचारियों की ड्यूटी रहेगी, इसलिए कुल 350 कर्मचारी मतगणना में लगेंगे। इसी के साथ ही आईजी की निगरानी में एक एसपी, 8 डीएसपी, 18 पीआई, पीएसआई, मेटल डायरेक्टर, पुलिस जवान, पैरामिलिट्री स्टाफ समेत 800 पुलिसकर्मी मतदान स्थल पर तैनात रहेंगे।

नशे का ओवरडोज़ हो जाने से हुई मौत, सॉफ्टवेयर इंजीनियर था मृतक

'कम से कम बेस्ट फ्रेंड के पति को तो छोड़ देतीं...', इस मशहूर एक्ट्रेस की शादी के तुरंत बाद भड़के लोग

"मणि" और "मोंटी" का हुआ विदाई समारोह, "ऑरियो" और "शेरू" का हुआ स्वागत-भोपाल राजाभोज एयरपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -