गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरत सोलंकी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती
गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरत सोलंकी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

गांधीनगर: गुजरात  में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच खबर है कि प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद उन्हें वड़ोदरा के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है। बता दें कि भरत सिंह हाल ही में संपन्न राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस की तरफ से उम्मीदवार थे, लेकिन वो चुनाव हार गए थे। इसके बाद सोमवार को उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है।

बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भरत सिंह सोलंकी को वड़ोदरा के मांजलपुर स्थित बैंकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक, सोलंकी की राज्यसभा चुनाव के बाद कोरोना के लिए जांच हुई थी और रविवार को उनकी जाँच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। उनकी तबियत थोड़ी ख़राब थी और हल्का बुखार भी था।

आपको बता दें कि गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण के 580 नए मामले दर्ज किए जाने के बाद संक्रमितों की संख्या 27,000 से अधिक हो गई, जबकि 25 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की तादाद 1,664 हो गई है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी देते हुए बताया है कि राज्य में कोरोना वायरस मामलों की कुल तादाद 27,317 हो गई है। विभाग ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से 25 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 1,664 हो गई।

सोने की कीमतों में लगी आग, सर्वकालिक उच्चस्तर पर पहुंचे दाम

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव ? जानिए क्या है आज का भाव

कोरोना काल में खुल तो गए हैं मॉल, लेकिन 25 फीसद भी नहीं हो रहा है कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -