गुजरात में रैलियों का अंबार, PM मोदी 4 तो शाह करेंगे 3 जनसभाएं
गुजरात में रैलियों का अंबार, PM मोदी 4 तो शाह करेंगे 3 जनसभाएं
Share:

गुजरात में विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी फौज उतार दी है। जी दरअसल प्रधानमंत्री से लेकर प्रदेशों के मुख्यमंत्री तक गुजरात के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा कर पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। दूसरी तरफ आज गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चार जनसभाएं होंगी। आपको बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी जनसभा करेंगे। इसी के साथ आपको यह भी बता दें, गुजरात में 27 सालों से बीजेपी का शासन है।

दिल्ली में दिल दहलाने वाला हत्याकांड, युवक ने 2 बहनों, पिता और दादी का किया कत्ल

जी दरअसल गुजरात को बीजेपी का गढ़ कहा जाता है और बीजेपी अपने गढ़ को किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहती है। आपको बता दें कि इस बार आम आदमी पार्टी भी गुजरात में हुंकार भर रही है। जी दरअसल आप के बड़े नेता गुजरात में डेरा जमाए हुए हैं और दिन-रात पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी का यह कहना है कि आम आदमी पार्टी कहीं से भी फाइट में नहीं है। उसका मुकाबला सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस से है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर रहेंगे।

जी दरअसल पीएम मोदी आज मेहसाणा, दाहोद, वडोदरा और भावनगर में रैली करेंगे। इसी के साथ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सुबह 11 बजे गुजरात के बोटाद में ‘विजय संकल्प रैली’ को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह भी तीन रैलियां करेंगे। वहीं अमित शाह आज राजकोट, सुरेंद्रनगर और सूरत में रैली करेंगे। इसी के साथ उत्तर प्रदेश के बारे में बात करें तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक हफ्ते में तीसरी बार गुजरात दौरा होगा। आज वह द्वारका, कच्छ, मोरबी और सूरत में जनसभा करेंगे।

'मेरी शादी नहीं कराई गई तो मैं मानसिक रूप से पागल हो जाऊँगा', प्रार्थना पत्र लेकर थाने पहुंचा युवक

'एक जान की कीमत 5 रुपये', आखिर क्यों केंद्रीय मंत्री ने दिया ये बयान?

'सनी देओल में बहुत ज्यादा ईगो है मुझे धोखा दिया', मशहूर प्रोड्यूसर के गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -