'मेरी शादी नहीं कराई गई तो मैं मानसिक रूप से पागल हो जाऊँगा', प्रार्थना पत्र लेकर थाने पहुंचा युवक
'मेरी शादी नहीं कराई गई तो मैं मानसिक रूप से पागल हो जाऊँगा', प्रार्थना पत्र लेकर थाने पहुंचा युवक
Share:

जालौन: ‘साहब मेरे परिजन और रिश्तेदार शादी नहीं करा रहे हैं, इसीलिए मैं मानसिक रूप से पागल हो रहा हूं, आप मेरी शादी करा दीजिए’। यह प्रार्थना पत्र इस समय चर्चा में है। जी दरअसल इस प्रार्थना पत्र को लेकर एक युवक प्रभारी निरीक्षक के पास पहुंचा। बताया जा रहा है इस एक युवक उरई कोतवाली पहुंचा, और उसके बाद उसने कुछ ऐसा कहा कि वहां मौजूद सभी पुलिकर्मियों की हंसी छूट पड़ी। जी दरअसल युवक ने प्रभारी निरीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए अपनी शादी की गुहार लगाई है। उसका कहना है कि वह 30 साल का हो गया है, लेकिन परिजन उसकी शादी नहीं करवा रहे। जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक ने उसे आश्वासन देकर घर भेजा।

VIDEO: दुनिया में आने वाला है प्रलय! यहाँ 12 दिनों से गोल-गोल चक्कर लगा रही भेड़ें

इस मामले को उरई कोतवाली का बताया जा रहा है। जी दरअसल यहां जालौन तहसील के शेखपुर बुजुर्ग का रहने वाला शाहिद शाह पुत्र मिट्ठू उरई कोतवाली में शादी कराने को लेकर प्रार्थना पत्र लेकर पहुंचा था। उसके बाद उसने कोतवाली के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक अरविंद यादव को प्रार्थना पत्र देते हुए कहा कि 'मेरी उम्र 30 वर्ष हो चुकी है, परंतु अभी तक मेरी शादी नहीं हुई है। जिसकी वजह से अपने जीवन जीने के अधिकार से वंचित हूँ। मैं काफी समय से परेशान हूँ, लेकिन परिवार एवं रिश्तेदार के लोगों ने अभी तक मेरी शादी के बारे में नहीं सोचा है, इसी वजह से मानसिक रूप से परेशान रहता है। यदि मेरी शादी नहीं कराई गई तो मैं मानसिक रूप से पागल हो जाऊँगा। जल्द ही मेरी शादी करा दीजिए। यदि मेरी शादी करा दी जाती है तो मैं शादी के बाद अपनी जीवनसाथी को सदैव खुशहाल रखूँगा। शादी कराने पर मैं  हमेशा पुलिस का आभारी रहूँगा।'

ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर आ गया लाल केकड़ों का सैलाब, चलने तक की नहीं है जगह

बताया जा रहा है जब यह प्रार्थना पत्र जैसे ही कोतवाली लेकर पहुंचा सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए। वहीं उसके प्रार्थना पत्र को पढ़ते हुए कोतवाली के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक ने उसको बैठाया और उसकी समस्या को सुनते हुए उसकी शादी कराने का आश्वासन भी दिया। दूसरी तरफ प्रार्थना पत्र आने पर पुलिस द्वारा युवक के परिजनों को बुलाया गया, जहां उनसे बैठकर बात की गई। वहीं इस दौरान परिजनों द्वारा बताया गया है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है, जिस कारण वह हमेशा इस तरह की हरकत करता है। बताया जा रहा है फिलहाल पुलिस ने परिजनों को समझा कर युवक को घर भेज दिया।

पाकिस्तानी लड़की को भारतीय लड़के ने दी टक्कर, डांस मूव्स देख दीवाने हुए यूजर्स

अस्पताल में घुसा भूत, वीडियो देखने वालों के उड़े होश

लड़कियों के लिए अच्छी खबर! छेड़खानी करने वालों को करेंट मारेगी ये सेंडल

रिलेटेड टॉपिक्स