'एक जान की कीमत 5 रुपये', आखिर क्यों केंद्रीय मंत्री ने दिया ये बयान?
'एक जान की कीमत 5 रुपये', आखिर क्यों केंद्रीय मंत्री ने दिया ये बयान?
Share:

वैशाली: बिहार में वैशाली सड़क दुर्घटना पर केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार शराबबंदी को खोल दे। क्योंकि सरकार से शराबबंदी संभल नहीं रही। अच्छा होगा शराबबंदी को समाप्त ही कर दिया जाए। वैशाली सड़क दुर्घटना में अपराधी ट्रक ड्राइवर ने 40 रुपये की शराब पीकर 8 व्यक्तियों की जान ली। इस हिसाब से हर एक जान का दाम 5 रुपये हुआ। पशुपति का यह बयान उस वक़्त आया जब वह दुर्घटना में मारे गए 8 व्यक्तियों के परिजनों से मिलने देसरी पहुंचे थे। 

दरअसल, अपराधी ट्रक ड्राइवर ने पुलिस के सामने माना है कि दुर्घटना के समय उसने 40 रुपये की देसी शराब पी हुई थी। साथ ही उसके पास गाड़ी के कागजात भी नहीं थे। देसरी गांव पहुंचे केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने सभी पीड़ित परिवारों को 10-10 हजार रुपये दिए और कहा कि ये मैं स्वयं की सैलरी से दे रहा हूं। इसी के साथ उन्होंने कहा, ''मैं बिहार के सीएम नीतीश कुमार से आग्रह करता हूं कि वह अपने प्रशासन को सतर्क कर दें जिससे भविष्य में ऐसी घटना न हो।''

बता दें, जिले के देसरी थाना इलाके स्थित नयागांव में रविवार को हुई सड़क दुर्घटना में 8 व्यक्तियों की मौत हो गई थी। मरने वालों में 6 छोटे-छोटे बच्चे भी सम्मिलित थे। खबर के अनुसार, सभी लोग भोज खाकर वापस लौट रहे थे। इसी के चलते एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में 6 बच्चों सहित 8 व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि, अन्य लोग इस दुर्घटना में घायल हो गए। दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। इसकी खबर पुलिस और जिला प्रशासन को दी गई। मौके पर पहुंची एंबुलेंस के माध्यम से मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तथा चोटिल व्यक्तियों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। वहीं, मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। सड़क पर भारी जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात सुचारू करवाया। 

मुश्किलों में फंसे क्रिकेटर युवराज सिंह, देना पड़ सकता है एक लाख रुपये तक का जुर्माना

PM मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, अलर्ट हुई पुलिस

सीएम योगी ने किया ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का उद्धघाटन, बोले- इस बार 10 लाख करोड़ निवेश का लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -