गुजरात में कोरोना का कहर, अब तक 9 विधायक पाए गए पॉजिटिव
गुजरात में कोरोना का कहर, अब तक 9 विधायक पाए गए पॉजिटिव
Share:

अहमदाबाद: पूरे देश में कोरोना के मामले एक बार फिर डराने लगे हैं. अब फिर से वही हालात बनने लगे हैं, जो पहले बने थे. वहीं, गुजरात में भी कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. गुजरात में अब तक 9 विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. गुजरात विधानसभा का सत्र 1 मार्च से शुरू हुआ था. संक्रमित आए विधायकों में मंत्री भी शामिल हैं.

मंगलवार को एक दिन में 5 विधायकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. कोरोना संक्रमित पाए गए विधायकों में मंत्री  धर्मेंद्र सिंह जाडेजा भी शामिल हैं. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अहमदाबाद के UN मेहता अस्पताल में भर्ती किया गया है. उनके अलावा कांग्रेस MLA नौशाद सोलंकी भी संक्रमित हो गए हैं. भाजपा MLA विजय पटेल, भीखाभाई बारैया और कांग्रेस विधायक पूजा वंश सहित बहूचरजी के विधायक भरतजी ठाकोर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

मंगलवार को 5 विधायकों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बुधवार को सत्र शुरू करने से पहले विधानसभा को यूवी लाइट्स से क्लीन किया गया. ताकि कोरोना के संक्रमण को दूसरे विधायकों तक फैलने से रोका जा सके. कोरोना संक्रमण केवल विधायकों तक ही नहीं है, बल्कि मंत्री-मुख्यमंत्री के निजी सचिव तक भी जा पहुंचा है. सीएम विजय रूपाणी के निजी सचिव नीरज पाठक, कृषि मंत्री आरसी फाणदू के निजी सचिव महेश लाड और श्रम-रोजगार मंत्री दिलीप ठाकोर के निजी सचिव धर्मजीत याग्निक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

सिंगापुर में कम आयु वर्ग के लिए शुरू हुआ कोरोना प्रतिरक्षण अभियान

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के तहत पंचवर्षीय नियम की मान्यता अहंकार और भ्रष्टाचार है: एके एंटनी

मतगणना के बीच इजरायल में बेंजामिन नेतन्याहू के बहुमत हुए कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -