मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के तहत पंचवर्षीय नियम की मान्यता अहंकार और भ्रष्टाचार है: एके एंटनी
मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के तहत पंचवर्षीय नियम की मान्यता अहंकार और भ्रष्टाचार है: एके एंटनी
Share:

केरल में वाम मोर्चा सरकार पर अहंकार व्यक्त करते हुए, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी ने बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के तहत पंचवर्षीय नियम की मान्यता अहंकार और भ्रष्टाचार है और राज्य के लोग उनके लिए दूसरा कार्यकाल नहीं लेंगे। पूर्व रक्षा मंत्री ने यहां एक प्रेस बैठक को संबोधित करते हुए दावा किया कि वामपंथी नेता और मंत्री आजकल 6 अप्रैल के विधानसभा चुनावों पर नजर रखते हुए अपने अभिमानी रवैये और कार्यशैली को बदलने का प्रयास कर रहे हैं। 

उन्होंने अपने तर्क का समर्थन करने के लिए सबरीमाला महिला प्रवेश मुद्दे पर विजयन और देवस्वम मंत्री कडकम्पल्ली सुरेंद्रन द्वारा उठाए गए स्टैंड के कथित बदलाव का भी हवाला दिया। उन्होंने कहा, "राज्य में पिनारयी विजयन सरकार पर एक नजर डालते हैं। उनके पांच साल के शासन की पहचान सभी क्षेत्रों में अहंकार, अपव्यय और व्यापक भ्रष्टाचार था। 

उन्होंने कहा कि राज्य में श्रद्धालु सबरीमाला मुद्दे पर विजयन को माफ नहीं करेंगे। एंटनी ने कहा, अब मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि सुप्रीम कोर्ट का अंतिम फैसला सभी राजनीतिक दलों और भक्तों सहित सभी के साथ विचार-विमर्श के बाद ही लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य में इससे ज्यादा नुकसान नहीं होता अगर मौजूदा स्टैंड पहले लिया गया होता।

मतगणना के बीच इजरायल में बेंजामिन नेतन्याहू के बहुमत हुए कम

‘रोहिंग्या घुसपैठियों को वोटर कार्ड दे रही TRS सरकार’, भाजपा सांसद ने की जांच की मांग

ब्राजील के पूर्व राष्ट्रपति लूला सिल्वा ने निष्पक्ष सुनवाई से किया इनकार: सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -