लांच हुआ सीरीज़ गिल्टी माइंड्स का ट्रेलर, है बड़ा धमाकेदार
लांच हुआ सीरीज़ गिल्टी माइंड्स का ट्रेलर, है बड़ा धमाकेदार
Share:

प्राइम वीडियो ने आज अपने अपकमिंग लीगल ड्रामा, अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ गिल्टी माइंड्स का ट्रेलर लॉन्च किया। आप सभी को बता दें कि श्रिया पिलगांवकर (मिर्जापुर) और वरुण मित्रा (जलेबी, तेजस) इसमें मुख्य किरदारों में हैं। वहीं शेफाली भूषण के निर्देशन व जयंत दिगंबर सोमालकर के सह-निर्देशन में बना, यह लीगल ड्रामा दो युवा और महत्वाकांक्षी वकीलों की जर्नी को बयां करता है। जहां उनमें से एक अच्छाई की प्रतिमूर्ति है, वहीं दूसरा एक जाने-माने लॉ फर्म से जुड़ा है, जिसको निगेटिव शेड्स के लोगों से डील करना होता है। इस सीरीज में नम्रता सेठ, सुगंधा गर्ग, कुलभूषण खरबंदा, सतीश कौशिक, बेंजामिन गिलानी, वीरेंद्र शर्मा, दीक्षा जुनेजा, प्रणय पचौरी, दीपक कालरा और चित्रांगदा सतरूपा भी अहम भूमिकाओं में हैं।

इन सभी के अलावा करिश्मा तन्ना, शक्ति कपूर, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, गिरीश कुलकर्णी और सानंद वर्मा जैसे कलाकार गेस्ट अपीयरेंस में नजॉर आएंगे। आप सभी को बता दें कि सीरीज का ट्रेलर मुंबई के एक जाने-माने लॉ कॉलेज में संस्थान के छात्रों और शिक्षकों की उपस्थिति में लॉन्च किया गया। इस ट्रेलर की लॉन्चिंग के साथ एक पैनल डिस्कशन भी हुआ जिसमें वकील मोनिका दत्ता व रवींद्र सूर्यवंशी के साथ ही क्रिएटर और डायरेक्टर शेफाली भूषण, एक्टर श्रिया पिलगांवकर और वरुण मित्रा शामिल हुए। वहीं एमबीए लॉ, एनएमआईएमएस के सीनियर प्रोफेसर और चेयरमैन, डॉ परितोष बसु ने कार्यक्रम का संचालन किया।

 इस दौरान एमेजन प्राइम वीडियो की हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स, अपर्णा पुरोहित ने कहा, “प्राइम वीडियो में, हमारा प्रयास ऐसे कंटेंट तैयार करना और उनको प्रस्तुत करना है जो उतने ही डायवर्स हों जितने कि हमारे ग्राहक हैं। अमेज़न ओरिजिनल, गिल्टी माइंड्स हमारा पहला लीगल ड्रामा है और हमारी लाइब्रेरी में एक रोमांचक न्यू एडिशन है। यह सीरीज क्रिएटर और निर्देशक, शेफाली भूषण के साथ हमारी पहली पार्टनरशिप है, जिन्होंने विभिन्न रिलेटेबल केसेज के माध्यम से भारतीय अदालतों का एक प्रामाणिक और वास्तविक चित्रण पेश किया है। हमारे एक्टर्स की कमाल की परफॉर्मेंस ने कहानी में जान फूंक दी है, जिसकी वजह से गिल्टी माइंड्स वास्तव में रोमांचकारी और मस्ट वॉच बन गई है।” 

इसी के साथ गिल्टी माइंड्स की क्रिएटर और डायरेक्टर शेफाली भूषण ने कहा, "गिल्टी माइंड्स मेरे लिए दो सफल वकीलों पर आधारित एक सीरीज से ज्यादा है जो न्याय और अपने क्लाइंट्स के लिए लड़ते हैं। इसमें वह सब कुछ है जो मैंने अपने परिवार के माध्यम से कानून के बारे में सीखा है। बड़े होने के दौरान, मेरे घर में डिनर टेबल पर कानून(लॉ) लगातार चर्चा का विषय हुआ करता था और मैं हमेशा से इसमें दिलचस्पी लेती रही हूं। इसलिए मैं लीगल सिस्टम पर एक वास्तविक दृष्टिकोण प्रस्तुत करना चाहती थी और अलग-अलग केसेज के जरिए गिल्टी माइंड्स इसकी पड़ताल करती है। इस सीरीज को बनाने और दुनिया भर के दर्शकों के समक्ष इसको पेश करने के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो से बेहतर सहभागी नहीं हो सकता। उम्मीद करती हूं कि दर्शक सीरीज को उतना ही पसंद करेंगे, जितना मैंने इसे बनाते वक्त किया।” आपको बता दें कि जयंत दिगंबर सोमालकर के सह-निर्देशन में बनी, गिल्टी माइंड्स 22 अप्रैल, 2022 से एक्सक्लूसिवली अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। करण ग्रोवर, अंतरा बनर्जी और नावेद फारूकी सीरीज के निर्माता हैं।

शादी के बाद अपना सरनेम बदलेंगी आलिया भट्ट!, जानिए क्या चाहते हैं रणबीर?

रोमांटिक पोस्ट लिखकर गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को अर्जुन रामपाल ने दी जन्मदिन की बधाई

लोकल ट्रेन में घोड़े ने किया सफर, तस्वीर वायरल होने पर रेलवे ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -