लोकल ट्रेन में घोड़े ने किया सफर, तस्वीर वायरल होने पर रेलवे ने कही ये बात
लोकल ट्रेन में घोड़े ने किया सफर, तस्वीर वायरल होने पर रेलवे ने कही ये बात
Share:

कोलकाता: आज के समय में लोकल ट्रेनों (Local Train) में सफर के लिए लोगों को बहुत मारामारी करनी पड़ती है। हालाँकि इन सभी के बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक शख्स अपने घोड़े को लेकर ट्रेन (Horse in the Train) में सवार हो गया। जी हाँ और अब सोशल मीडिया पर इस शख्स और उसके घोड़े की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जी दरसल इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ट्रेन में खचाखच भीड़ है और बड़ी मुश्किल से लोगों को खड़े होने की जगह मिली है। हालाँकि इसी भीड़ में एक घोड़ा भी नजर आ रहा है, जिसका मालिक उसके पास ही मौजूद है।

सामने आने वाली एक मीडिया रिपोर्ट को माने तो उसके मुताबिक, ये तस्वीर पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सियालदह-डायमंड हार्बर डाउन लोकल ट्रेन की है। इस तस्वीर के बारे में यह कहा जा रहा है कि ये घोड़ा बंगाल के बरुईपुर में एक दौड़ (Race) में हिस्सा लेकर लौट रहा था। वहीं यात्रियों (Passengers) ने घोड़े के साथ ट्रेन में चढ़ने वाले व्यक्ति पर आपत्ति जताई, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। इस मामले के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दक्षिण 24 परगना के बरुईपुर इलाके में घुड़दौड़ थी। इस घोड़े के मालिक ने उस प्रतियोगिता में भाग लिया था और उसके बाद वो अपने घोड़े को लेकर दक्षिण दुर्गापुर स्टेशन आ गया।

दूसरी तरफ, पूर्वी रेलवे के प्रवक्ता ने इस बात को माना है कि उन्हें भी ऐसी फोटो मिली है, हालाँकि इस बात की जानकारी नहीं है कि वास्तव में ऐसा कुछ हुआ है या नहीं। इस मामले में जांच के आदेश दिए जा चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैंऔर लोगों को यह बिलकुल समझ नहीं आ रहा है कि आखिर शख्स अपने घोड़े को लेकर ट्रेन में कैसे सवार हो गया।

शादी के शगुन में पेट्रोल! दोस्तों का तोहफा देख उड़े दूल्हा-दुल्हन के होश

बार-बार चटकाते हैं उंगलियां तो आज ही छोड़ दें वरना।।।

बीच सड़क पर बम की तरह फटी रॉयल एनफील्ड बुलेट, मची अफरा-तफरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -