शादी के बाद अपना सरनेम बदलेंगी आलिया भट्ट!, जानिए क्या चाहते हैं रणबीर?
शादी के बाद अपना सरनेम बदलेंगी आलिया भट्ट!, जानिए क्या चाहते हैं रणबीर?
Share:

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। जी हाँ, वह जल्द ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी रचाने वाली है। आप सभी को बता दें कि अब तक कपल की वेडिंग से जुड़ी हर एक छोटी-बड़ी खबर सामने आ चुकी है। हालाँकि एक शादी के बाद की एक खबर सामने आई है। जी दरअसल सभी के मन में यह सवाल है कि शादी के बाद आलिया अपना सरनेम नाम बदलने वाली हैं या नहीं? तो हम आपको इस सवाल का जवाब देने वाले हैं। जी दरअसल रणबीर से शादी के बाद आलिया की जिंदगी भी बदलने वाली हैं।

ऐसे में कई फैंस के मन में सवाल ये भी है कि क्या शादी के बाद आलिया अपना सरनेम 'भट्ट' से बदल 'कपूर' कर लेंगी या फिर वो अपने पिता के नाम के साथ ही आगे बढ़ेंगी। वहीं कुछ रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर से शादी के बाद आलिया अपने नाम के आगे कपूर लगा लेंगी, क्योंकि उनकी सास नीतू कपूर ने भी ऐसा ही किया था। जी हाँ, आपको बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से शादी के बाद नीतू सिंह (Neetu Singh) ने अपना नाम बदलकर नीतू कपूर कर लिया था। वहीं बेशर्म और दो दूनी चार जैसी फिल्मों में एक्ट्रेस ने अपना नाम नीतू कपूर ही मेंशन किया है।

वहीं दूसरी तरफ रबीर कपूर की माने तो उनका कहना है कि आलिया अपने नाम को वैसा ही रहने दें जैसा कि है। आप सभी को बता दें कि आलिया से पहले करीना और सोनम भी अपने लास्ट नेम में बदलाव कर चुकीं हैं, इस वजह से अगर आलिया ऐसा करती हैं, तो ये फैंस के लिये बिल्कुल भी शॉकिंग नहीं होने वाला है। वैसे खबरें हैं कि आलिया भट्ट तो अपने नाम के आगे कपूर लगाने के लिये तैयार हैं।

बहू कैटरीना को मोनोकनी में देख ससुर ने दिया खास रिएक्शन

प्री-वेडिंग के लिए रणबीर ने बुक किया बैंक्वेट हॉल, मानाने पड़ेंगे ये रूल्स

बाथरोब में मौनी रॉय ने साझा की अपनी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -