Guilty Trailer Release: कियारा आडवाणी का दिखेगा अलग अंदाज, सस्पेंस से भरपूर है फिल्म
Guilty Trailer Release: कियारा आडवाणी का दिखेगा अलग अंदाज, सस्पेंस से भरपूर है फिल्म
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जैसे-जैसे फिल्म इंडस्ट्री में अपना सफर तय कर रही हैं, उनका टैलेंट ज्यादा उभर कर सामने आ रहा है. कियारा अपने हर प्रोजेक्ट में एकदम हटकर रोल प्ले करती हैं. ये चीज बेहद कम कलाकारों में ही देखने को मिलती है. अब वे कॉलेज गर्ल के रोल में दिखने वाली हैं. उनकी नेटफ्लिक्स ऑरिजनल फिल्म गिल्टी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसमें कियारा का लुक सरप्राइजिंग है.कियारा फिल्म में नानकी का रोल प्ले करती नजर आएंगी. वे इस दौरान कॉलेज लाइफ जीती नजर आएंगी. 

इसके अलावा वे सेंट मार्टिन कॉलेज की स्टूडेंट हैं और उनके तीन दोस्त हैं जिनके साथ नानकी टाइम स्पेंड करना पसंद करती हैं. इसके साथ ही नानकी के ग्रुप में वीजे, ताशी और हार्डी शामिल हैं. ये ग्रुप साथ में गाता है, स्मोक करता है और कॉलेज लाइफ पूरी तरह से एंजॉय करता है. एक समय तक सब कुछ ठीक चल रहा होता है मगर अचानक से कुछ ऐसा होता है कि कियारा का ग्रुप एक अन्य कॉलेज ग्रुप के साथ कंट्रोवर्सी में आ जाता है. ट्रेलर में इसी सस्पेंस को आधार बनाया गया है.असल में कॉलेज की ही एक लड़की तनु कॉलेज में पढ़ने वाले एक लड़के पर रेप का इल्जाम लगा देती है.

 रेप किसने किया इस बात को लेकर सस्पेंस ट्रेलर में जारी रखा गया है. वहीं इसी के साथ ट्रेलर में खून के निशान भी दिखाए गए हैं. जो कि कई सारे सवाल खड़े करते हैं.फिल्म के ट्रेलर में कियारा का ट्रॉन्सफॉर्मेशन आश्चर्यजनक है. वे अपने पूरे शरीर में टैटू लगाए नजर आ रही हैं. इसके अलावा उनका स्वैग और धाकड़ अंदाज बाकियों से जुदा है. इसके साथ ही वैसे उनका ये अंदाज उनके पुराने सारे रोल्स से भी एकदम भिन्न है. इसके साथ ही जो दर्शकों के लिए उत्साह का विषय बन सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 6 मार्च को ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर दिखाई जाएगी. वहीं फिल्म का निर्देशन रुचि नरेन ने किया है. कियारा के अलावा फिल्म में अश्रुत जैन भी नजर आएंगे.

 

Love Aaj Kal Box Office : कार्तिक-सारा की फिल्म ने कमाए इतने करोड़, यह रहा कलेक्शन

malang box office : मलंग के कलेक्शन की गति हुई धीमी, जानिये क्या रही कमाई

हैवी गाउन पहनने पर उर्वशी रौतेला हुई ट्रोल, बैठने के लिए लेनी पड़ी 4 कुर्सियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -