हैवी गाउन पहनने पर उर्वशी रौतेला हुई ट्रोल, बैठने के लिए लेनी पड़ी 4 कुर्सियां
हैवी गाउन पहनने पर उर्वशी रौतेला हुई ट्रोल, बैठने के लिए लेनी पड़ी 4 कुर्सियां
Share:

हिंदी सिनेमा के प्रतिष्ठित अवॉर्ड फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन हो गया है। इसके अलावा अवॉर्ड सेरेमनी में बॉलीवुड की कई हस्तियों मे शिरकत की और लोगों की नजर एक्ट्रेस के फैशन और लुक पर रही है। इसके अलावा सभी अभिनेत्रियां काफी खुबसूरत लग रही थीं, परन्तु एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के आउटफिट की सबसे ज्यादा चर्चा रही है। असल में , उन्होंने रेड कलर का गाउन पहना हुआ था, जो अब सुर्खियों में हैं। उर्वशी रौतेला का ये गाउन काफी हेवी था और काफी बड़ा भी था। इसके अलावा उर्वशी ने खुद इसका वीडियो शेयर किया है|

इसके अलावा जिसमें वो सेरेमनी में रेड गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं। यह गाउन काफी बड़ा है और उनके दो-तीन फैशन असिस्टेंट ही उसे संभाल रहे हैं। परन्तु , उर्वशी इस गाउन में काफी खुबसूरत लग रही थीं। अब इंटरनेट पर इस गाउन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसके साथी खास बात ये है कि यह गाउन इतना हेवी था कि उर्वशी को इस संभालने के लिए चार कुर्सियों का उपयोग करना पड़ा यानी जब उर्वशी बैठी तो उनके गाउन को संभालने के लिए चार कुर्सियों का सहारा लेना पड़ा।  उर्वशी ने भी वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें चार कुर्सियों पर बैठना पड़ा था। इसके  साथ ही उन्होंने इसके लिए अपनी टीम का भी शुक्रिया अदा किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वीडियो साझा करते हुए उर्वशी ने लिखा- मेरी शानदार टीम के बिना यह संभव नहीं था। सबसे ज्यादा हेवी रेड कारपेट अनुभव। चार कुर्सियों पर बैठना पड़ा। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस बार फिल्मफेयर में फिल्म गली ब्वॉय का जलवा रहा और फिल्म को 10 अवॉर्ड मिले है। इसके अलावा इन अवॉर्ड्स में बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस, बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस, बेस्ट डायरेक्टर आदि मौजूद है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela) on

साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी है रेखा की छोटी बहन, दिखती है बिलकुल हू-ब-हू

मनीषा कोईराला नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में आएगी नजर, 'लस्ट स्टोरीज' से की थी शुरुआत

'बंटी और बबली' करेंगे अबू धाबी में ठगी, जानिये कब आ रही है फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -