छोटे छोटे बच्चों से चोरी करवाता था मोबाइल, GRP ने किया गिरोह का पर्दाफाश
छोटे छोटे बच्चों से चोरी करवाता था मोबाइल, GRP ने किया गिरोह का पर्दाफाश
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-हावड़ा रेलवे लाइन के सर्वाधिक व्यस्ततम रेलवे स्टेशनों में शुमार पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर जीआरपी ने एक ऐसे शख्स को पकड़ा है, जो अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर छोटे मासूम बच्चों से मोबाइल चोरी का काम करवाता था. जीआरपी के मुताबिक यह गैंग चोरी के स्मार्टफोन को मालदा टाउन के रास्ते बांग्लादेश में भी सप्लाई करता था.

पश्चिम बंगाल के मालदा टाउन जिले के कालियाचक के निवासी इमाम नाम के इस युवक के पास से जीआरपी को 53 महंगे स्मार्टफोन मिले हैं. इनकी कीमत तक़रीबन 11 लाख रुपये बताई जा रही है. जीआरपी के मुताबिक, गिरफ्तार युवक और इसका गिरोह यूपी के पूर्वांचल के कई जिलों में छोटे-छोटे बच्चों से मोबाइल चोरी का घिनोना काम करवाता था. ये छोटे-छोटे बच्चे रेलवे स्टेशन और बस अड्डे आदि भीड़-भाड़ वाली जगहों पर घुल मिल जाते थे और मौका पाते ही लोगों के मोबाइल पर हाथ साफ कर देते थे.

जीआरपी ने इस युवक को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से उस समय गिरफ्तार किया, जब यह ट्रेन पकड़ कर मालदा टाउन जाने की कोशिश में था. जीआरपी ने मोबाइल फोन को जब्त करते हुए गिरफ्तार युवक को जेल पहुंचा दिया है. जीआरपी अब इस गैंग के अन्य सदस्यों की खोज में जुट गई है.

झारखंड में पति ने डाक के जरिए भेजा तलाकनामा, पीड़िता ने प्रशासन से माँगा इन्साफ

परिचित लड़की के साथ सेना के जवान ने किया सामूहिक दुष्कर्म

हापुड़ में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, रिटायर्ड JE और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -