पत्रकारों, विद्यार्थियों को पीटकर जश्न मना रहे बार के अभिभाषक
पत्रकारों, विद्यार्थियों को पीटकर जश्न मना रहे बार के अभिभाषक
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के अभिभाषकों के एक समूह ने स्वयं को मारपीट करने के लिए सोश्यल मीडिया पर बधाई दी है। एक दूसरे की हौंसला अफजाई करते हुए इन लोगों का यह कहना रहा कि जो काम सरकार नहीं कर पाई वह उन्होंने कर दिखाया। उन्होंने पटियाला हाउस कोर्ट में पत्रकारों, विद्यार्थियों के साथ मारपीट की थी। उल्लेखनीय है कि पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी हेतु लाए गए जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र नेता कन्हैया कुमार के साथ अभिभाषकों के एक समूह ने मारपीट की थी।

जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में संज्ञान लिया था। उल्लेखनीय है कि बुधवार को पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी हेतु लाए गए जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के विद्यार्थी नेता कन्हैया कुमार के साथ अभिभाषकों के एक गुट ने मारपीट की थी। सोमवार और बुधवार दोनों ही दिन अभिभाषकों द्वारा हिंसा की गई यह हिंसा कैमरे में कैद है। मगर दिल्ली पुलिस ने दोनों ही दिन अभिभाषकों द्वारा की गई हिंसा को कैमरे में कैद कर लिया।

दिल्ली पुलिस दोनों ही दिन हिंसा को नियंत्रित करने में अक्षम रही ऐसे आरोप दिल्ली पुलिस पर लगाए गए। हालांकि पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों पर प्रकरण दर्ज कर लिया। अभिभाषकों द्वारा हिंसा का नेतृत्व करने वाले अभिभाषक विक्रम सिंह चैहान ने गुरूवार की शर्मनाक घटना के कुछ ही समय बाद फेसबुक पर यह लिखा था कि 'मेरे शेर भाई मुंहतोड़ जवाब देते रहेंगे।'

मिली जानकारी के अनुसार व्हाट्स एप और फेसबुक पर ये वकील उत्साह और जश्न मनाते हुए दिखाए गए। हालांकि बार काउंसिल द्वारा इस घटना पर माफी मांगी गई है। इस तरह की तस्वीरें पोस्ट होने के बाद संभावना जताई जा रही है कि इसे लेकर बवाल मच सकता है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -