ग्रीव्स कॉटन लिमिटेड ने कर्मचारियों के लिए कोरोना टीकाकरण अभियान का किया योगदान
ग्रीव्स कॉटन लिमिटेड ने कर्मचारियों के लिए कोरोना टीकाकरण अभियान का किया योगदान
Share:

मुंबई: विविध इंजीनियरिंग समूह ग्रीव्स कॉटन लिमिटेड, अपने सभी कर्मचारियों के लिए अखिल भारतीय मुक्त कोविड टीकाकरण अभियान चला रहा है। ग्रीव्स कॉटन ने एक विज्ञप्ति में कहा कि टीकाकरण अभियान के तहत अब तक 500 से अधिक कर्मचारियों का टीकाकरण किया जा चुका है, जिनमें से 45 वर्ष और उससे अधिक आयु वर्ग के लगभग 85 प्रतिशत कर्मचारियों को भी टीका लगाया गया है।

कंपनी ने कार्यबल को स्वस्थ रखने, उत्पादकता में सुधार और मनोबल बढ़ाने के प्रयास के साथ अप्रैल की शुरुआत में टीकाकरण अभियान शुरू किया। अपने कोविड टीकाकरण कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, ग्रीव्स कॉटन का लक्ष्य अपने सभी कर्मचारियों का टीकाकरण करना है (जैसा कि सरकार द्वारा सुझाया गया है)। कंपनी शैक्षिक कार्यशालाओं और वेबिनार की मेजबानी भी कर रही है, सबसे प्रभावी उपकरण तैयार कर रही है, और अन्य शोध-सिद्ध संसाधनों को तैनात कर रही है ताकि कर्मचारियों को उनकी भलाई के बारे में अधिक जानने और लोगों की चिंताओं को सर्वोत्तम संभव तरीकों से हल करने में मदद मिल सके।

ग्रीव्स सभी आवश्यक सावधानी बरत रहा है और सभी विनिर्माण स्थानों पर कर्मचारियों को आवश्यक चिकित्सा सहायता प्रदान कर रहा है। कंपनी अपने कर्मचारियों को सुरक्षित, कनेक्टेड, प्रेरित रखने और पेशेवर और व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के बीच संतुलन बनाए रखने के तरीकों के साथ-साथ विशेष रूप से इन अभूतपूर्व समय में, उत्पादकता बढ़ाने के मामले में अपना सर्वश्रेष्ठ देने में मदद करने के लिए विभिन्न कर्मचारी-अनुकूल पहल कर रही है। 

सिंगापुर द्वारा सफाई दिए जाने के बाद भी नहीं मान रहे मनीष सिसोदिया, नए वैरिएंट पर फिर कही ये बात

रेमडेसिविर की कालाबाजारी कर रहे थे बदमाश, पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

आयुर्वेद की 'जादुई' दवा लेने के लिए उमड़ी भीड़, कोरोना मरीजों को ठीक करने का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -