सिंगापुर द्वारा सफाई दिए जाने के बाद भी नहीं मान रहे मनीष सिसोदिया, नए वैरिएंट पर फिर कही ये बात
सिंगापुर द्वारा सफाई दिए जाने के बाद भी नहीं मान रहे मनीष सिसोदिया, नए वैरिएंट पर फिर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा सिंगापुर में कोविड के नए स्ट्रेन के विषय में केंद्र सरकार को आगाह करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आज इस मामले में विदेश मंंत्री एस जयशंकर के बयान के बाद अब दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस वार्ता कर केंद्र सरकरा पर इस मामले में सियासत करने का आरोप लगाया है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि सीएम केजरीवाल ने सिंगापुर की स्थिति पर कहा था कि सिंगापुर में बच्चों के ऊपर खतरा मंडरा रहा है, इसलिए हमें अलर्ट रहने की आवश्यकता है। सिंगापुर के स्वास्थ्य मंत्री ने भी बच्चों के ऊपर मंडरा रहे खतरे के बारे में बयान दिया था। जिसके बाद सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार को आगाह किया है। लेकिन अब इस पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने घटिया राजनीति की है।

 

उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा कि भाजपा सिंगापुर की चिंता कर रही हैं। उनके सामने देश की छवि की चिंता कर रही है। किन्तु हमारे देश के बच्चों की चिंता भाजपा सरकार को नहीं है। उन्होंने कहा कि इससे पहले जब लंदन में नया स्ट्रेन आया था, तब चारों तरफ से डॉक्टरों और विशेषज्ञों ने आगाह किया था। इसके बाद भी भारत सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया, और फिर हमारे पूरे देश को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। तब भारत सरकार हाथ-पर-हाथ धरे बैठी रही। कोरोना ने तबाही मचा दी। लंदन में आए वैरिएंट के बाद भारत सरकार ने कुछ नहीं किया। बता दें कि सिंगापुर का स्वास्थ्य मंत्रालय भी यह कह चुका है कि सिंगापुर वैरिएंट नाम की कोई चीज़ नहीं है, फिर भी सिसोदिया का यह बयान सामने आया है। 

 

सिंगापुर वैरिएंट पर अब विदेश मंत्री ने भी केजरीवाल को लताड़ा, कहा- ये गैर जिम्मेदार रवैया

जर्मनी ने हिज़्बुल्लाह से जुड़े समूहों पर की छापेमारी, फंड इकट्ठा करने के आरोप में 3 संस्थाओं पर लगाया प्रतिबंध

'पेंडेमिक फाइटर' शैलेजा बाहर, 'दामाद' को एंट्री..., CM विजयन के कैबिनेट में दिखा 'परिवारवाद'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -