RSS ने राहुल गांधी को लिया आड़े हाथ, बहुत बुरे शब्दों में दिया बयान
RSS ने राहुल गांधी को लिया आड़े हाथ, बहुत बुरे शब्दों में दिया बयान
Share:

शनिवार को कांग्रेस के आयोजित भारत बचाओ रैली में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा सावरकर पर दिए गए बयान ने देश के सियासत में हंगामा मचा दिया है. राहुल गांधी ने इस रैली के दौरान मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था 'मैं राहुल सावरकर नहीं हूं, मैं राहुल गांधी हूं और मैं सच बोलने के लिए कभी मांफी नहीं मांगूगा.' इसे लेकर RSS नेता इंद्रेश कुमार का कहना है कि कई जन्मों के बाद भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी 'सावरकर' नहीं बन सकते और उन्हें अपने उपनाम 'गांधी' का इस्तेमाल कर महात्मा गांधी का अपमान नहीं करना चाहिए.

पाक में पीएम के भतीजे की तलाश में पुलिस, वो ट्वीटर पर मांग रहे माफी

अपने बयान में इससे पहले सावरकर के पोते रंजीत सावरकर ने कहा कि किसी को भी उनके (वीर सावरकर) के बारे में अपमानजनक शब्द इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.सरकार को राहुल गांधी के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई करनी चाहिए. राहुल के इस बयान पर शिवसेना पहले ही आपत्ति जता चुकी है. शिवसेना ने कहा कि सावरकर का अपमान नहीं किया जाना चाहिए. गौरतलब है कि महाराष्ट्र में शिवसेना कांग्रेस और एनसीपी की सरकार है.

मंगल ग्रह पर किस रफ़्तार बहती है हवा, वैज्ञानिकों ने किया खुलासा

इसे लेकर भाजपा ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा है. समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा, 'राहुल गांधी का उपयुक्त नाम राहुल जिन्ना है. आपकी मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति और मानसिकता आपको सावरकर नहीं, बल्कि मोहम्मद अली जिन्ना के योग्य बनाती है.'

मायावती का कांग्रेस पर प्रहार, कहा- सावरकर पर अपना स्टैंड स्पष्ट करें, नहीं तो....

वीर सावरकर पर बयान देकर बुरे फंसे राहुल गाँधी, हो सकता है मानहानि का मुकदमा

दर्दनाक सड़क हाड़से का शिकार लोग, 14 ने गवाईं अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -