वीर सावरकर पर बयान देकर बुरे फंसे राहुल गाँधी, हो सकता है मानहानि का मुकदमा
वीर सावरकर पर बयान देकर बुरे फंसे राहुल गाँधी, हो सकता है मानहानि का मुकदमा
Share:

नई दिल्ली: स्वतंत्रता सेनानी वीर दामोदर सावरकर पर बयानबाजी को लेकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं. अब वीर सावरकर के पोते रंजीत सावरकर ने उनके खिलाफ मानहानि का केस करने का दावा किया है. रंजीत सावरकर ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि राहुल गांधी का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है. वह सीएम उद्धव ठाकरे से मिलकर राहुल गांधी के खिलाफ कारवाई की मांग करेंगे. उन्होंने कहा है कि उच्च न्यायालय में मानहानि का मुकदमा भी करेंगे. 

रंजीत सावरकर ने आगे कहा है कि हिंदुत्व का मुद्दा शिवसेना के रीढ़ की हड्डी है. राजनीति और उसूलों में शिवसेना उसूलों का साथ दे ना कि सरकार बचाने के लिए कांग्रेस के साथ रहे. वीर सावरकर के पोते रंजीत ने कहा है कि शिवसेना कांग्रेस को सरकार से बहार निकाले. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी को सावरकर के जीवन पर आधारित पुस्तक भेजेंगे ताकि उन्हें सावरकर के बारे में अधिक जानकारी मिल सके. 

रंजीत सावरकर ने राहुल गांधी के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. उन्होंने कहा है कि यह उनके परिवार की वंश के परंपरा के मुताबिक, बयान दिया है. इसके पहले जवाहर लाल नेहरू ने छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर भी ऐसा ही बयान दिया था. उन्हें लुटेरा कहा था, फिर माफी मांगी थी.  उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को भी माफी मांगनी पड़ेगी. हम उच्च न्यायालय में मानहानि का दावा करेंगे.

दर्दनाक सड़क हाड़से का शिकार लोग, 14 ने गवाईं अपनी जान

मंगल ग्रह पर किस रफ़्तार बहती है हवा, वैज्ञानिकों ने किया खुलासा

पाक में पीएम के भतीजे की तलाश में पुलिस, वो ट्वीटर पर मांग रहे माफी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -